Advertisement

रेप के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव से सीतापुर जेल में किया गया शिफ्ट

सामूहिक दुष्कर्म और पीड़िता के पिता की जेल में मौत के आरोप में सीबीआई की गिरफ्त में आए भारतीय जनता...
रेप के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव से सीतापुर जेल में किया गया शिफ्ट

सामूहिक दुष्कर्म और पीड़िता के पिता की जेल में मौत के आरोप में सीबीआई की गिरफ्त में आए भारतीय जनता पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को उसकी सहयोगी के साथ्‍ा आज सीतापुर जेल शिफ्ट कर दिया गया है। आरोपी द्वय को इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश पर सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया।

आज सुबह आठ बजे जिला जेल पहुंची सीबीआई की छह सदस्यीय टीम दोनों को लेकर सीतापुर जेल चली गई। केस की जांच कर रही सीबीआई ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उसकी सहयोगी शशि सिंह की रिमांड अवधि खत्म होने के बाद उन्नाव जेल भेज दिया था। कुलदीप के भाई अतुल सिंह सेंगर सहित 5 आरोपी पहले से ही जेल में हैं।

पीड़िता ने की थी अपील

दुष्कर्म पीड़िता ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में कुलदीप सिंह सेंगर को उन्नाव जेल से शिफ्ट करने की गुहार लगाई थी। आज सेंगर को शिफ्ट किया गया। इस बात की पुष्टि उन्नाव जेल के जेलर ने की है।

इससे पहले बीते बुधवार को पीड़िता के चाचा ने इलाहाबाद हाईकोर्ट में मामले की चल रही सुनवाई के दौरान कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखा। पीडि़ता के चाचा ने सीबीआई की जांच पर भरोसा जताते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट से न्याय की उम्मीद जताई थी। सामूहिक बल्‍ाात्‍कार और हत्या में शामिल आरोपियों के खुले में घूमने और पुलिस प्रशासन के रवैए पर उन्होंने सवाल खड़े किए थे। इसके साथ ही उनके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने वाले टिंकू सिंह का पता लगाने की भी मांग की थी।

थाने की बिल्डिंग में रुकेगी सीबीआई की एक टीम

इलाहाबाद हाईकोर्ट की सख्ती के बाद अब सीबीआई मसले पर और गंभीर हो गई है। रोजाना की भागदौड़ और लोगों की नजर से बचने के लिए अब सीबीआई की एक टीम ने माखी थाना में ही रुकने का मन बनाया है। जिसके लिए थाना की एक बिल्डिंग के कुछ कमरों की साफ-सफाई भी कराई गई है। विधायक के करीबियों को सीबीआई यहीं बुलाकर पूछताछ करेगी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad