Advertisement

छह साल की बेटी ने सुलझा दी मां की हत्या की गुत्थी, दिया ये बयान

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक छह साल की बेटी ने अपनी मां की हत्या की गुत्थी पूरी तरह से सुलझा दी है। बेटी...
छह साल की बेटी ने सुलझा दी मां की हत्या की गुत्थी, दिया ये बयान

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक छह साल की बेटी ने अपनी मां की हत्या की गुत्थी पूरी तरह से सुलझा दी है। बेटी लल्ली ने बताया कि चाचा ने किस तरह उसकी मां को मौत के घाट उतारा। मृतका विनीता की छह साल की बेटी लल्ली बताया कि चाचा ने मम्मी को रात में बटनी (सिलबट्टे) से मारा था। मैंने चाचा से कहा था कि मम्मी को मत मारो... तभी चाचा (आकाश) ने कहा कि तुम कमरे के अंदर जाओ, तुम्हारे लिए दूसरी मम्मी ले आएंगे।

दरअसल, मामला रविवार की रात का है। हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक, मृतका विनीता की मां सुखरानी ने बताया कि उसकी बेटी पांच महीने की गर्भवती थी, एक बेटी छह साल की लल्ली है। विपिन शादी के बाद से ही बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। दोनों भाई विपिन (दामाद) और आकाश (देवर) का पड़ोस की रहने वाली एक लड़की से प्रेम संबंध था, जिसका बेटी हमेशा विरोध किया करती थी। रविवार की रात भी देवर भाभी में लड़की के प्रेम प्रसंग को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद देवर आकाश ने विनीता के सिर पर सिलबट्टा मारकर हत्या कर दी।

मृतका विनीता का पति विपिन सक्सेना इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। परिजनों का आरोप है कि जब विनीता ने पड़ोसी लड़की से प्रेम प्रसंग का कड़ा विरोध जताया तो वह कासगंज में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने लगा। उसके बाद से ससुराल में उसके मृतक की बेटी लल्ली, देवर आकाश, सास सुनीता और ससुर राजकुमार ही रहते थे।

परिजनों के मुताबिक, सास शहर के निजी अस्पताल में नौकरी करती है, जो शाम को जाकर अगले दिन सुबह ही घर आती है। ससुर इन दिनों बाहर गए हुए हैं, घर में केवल मृतका का देवर और उसकी बेटी ही साथ में रह रहे थे। हत्या की चश्मदीद छह साल की लड़की से देवर आकाश ने घटना को अंजाम देने के बाद कहा कि जब कोई पूछे तो कहना कि मम्मी गंदी बात करती थी। चाचा के मना करने पर भी नहीं मानती थी, इसलिए चाचा ने उसे मार दिया।

पड़ोस की रहने वाली एक महिला सोमवार को सुबह विनीता के घर सब्जी देने गई थी, तब घर में शांति थी। वह सीधे किचन में गई और सब्जी रखकर वापस आने लगी, तभी विनीता की लड़की ने कमरे से गेट खोलने की आवाज लगाई। महिला ने बताया कि गेट खोलने के बाद विनीता जमीन पर लहुलूहान हालत में पड़ी थी।

वहीं, इस मामले की जांच कर रहे सुभानगर इंस्पेक्टर नरेश कुमार त्यागी ने बताया मामले की तफ्तीश जारी है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad