Advertisement

Video: बीजेपी सांसद के राहुल गांधी को 'पप्पू' कहने पर भड़कीं कांग्रेस नेता

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है राज्य में सियासी पारा भी चढ़ता...
Video: बीजेपी सांसद के राहुल गांधी को 'पप्पू' कहने पर भड़कीं कांग्रेस नेता

राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है राज्य में सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस नई-नई रणनीति अपना रही हैं। वहीं दोनों ही पार्टियों के नेताओं की तरफ से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है।

राहुल गांधी को पप्पू बोलना बीजेरी सांसद को पड़ा भारी

इस बीच बांसवाड़ा में बीजेपी सांसद देवजी भाई को कथित तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू बुलाना भारी पड़ गया। कांग्रेस की एक महिला पार्षद ने सबके सामने उन्हें खरी-खोटी सुनाई। बाद में सांसद को माफी मांगनी पड़ी।

राहुल सम्माननीय हैं और सम्माननीय रहेंगे: कांग्रेस पार्षद

बांसवाड़ा में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे बीजेपी सांसद देवजी भाई को फटकार लगाती महिला पार्षद का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला पार्षद बार-बार बीजेपी सांसद से पूछ रही हैं कि उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू कैसे बोल दिया? इस पर सांसद ने कहा कि 'सब ही पप्पू बोलते हैं.' इस बात पर पार्षद ने कहा कि सब गड्ढे में गिरते हैं तो आप भी गिरेंगे।

महिला पार्षद ने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी हम सबके लिए सम्माननीय हैं, वैसे ही राहुल गांधी भी हैं। वह (राहुल) भी सम्माननीय हैं और सम्माननीय रहेंगे।

बीजेपी सांसद हमारे राहुल गांधी को पप्पू कैसे बोल सकते हैं

महिला पार्षद सीता दामोर ने बताया, 'उन्होंने (बीजेपी सांसद) ने कहा, पप्पू को बुलाओ, पप्पू गड्ढे भरेगा। यह गलत है। इसीलिए मैंने आपत्ति जताई। वह हमारे राहुल गांधी को पप्पू कैसे बोल सकते हैं।'

सभा छोड़कर निकले बीजेपी सांसद

वायरल वीडियो में भी दिख रहा है कि पार्षद महिला बार-बार पप्पू कहने पर बीजेपी सांसद को माफी मांगने के लिए कह रही हैं। हालांकि इस दौरान मौके पर मौजूद बीजेपी के समर्थक पीएम नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाते दिख रहे हैं। वहीं, स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोगों ने कांग्रेस पार्षद के साथ मिलकर इसका विरोध किया। इसके बाद सांसद ने माफी मांगी और वहां से निकल गए।

यहां देखें वीडियो- 


 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad