Advertisement

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में छाई रही योगी की अपीलः स्वच्छ-सुरक्षित-छठ हैशटैग, जाने कितना लोगों तक पहुंचा संदेश

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से स्वच्छ और सुरक्षित छठ पर्व मनाने की अपील को सोशल मीडिया पर...
ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में छाई रही योगी की अपीलः स्वच्छ-सुरक्षित-छठ हैशटैग, जाने कितना लोगों तक पहुंचा संदेश

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से स्वच्छ और सुरक्षित छठ पर्व मनाने की अपील को सोशल मीडिया पर जबरदस्त समर्थन मिला है। पहली बार सुरक्षा के साथ ही छठ पर्व पर स्वच्छता की अपील को इंटरनेट यूजर्स ने हाथो हाथ लिया है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर रविवार को हैशटैग #स्वच्छ _ सुरक्षित _ छठ जमकर ट्रेंड हुआ है। ये हैशटैग टॉप ट्रेंड में नंबर वन पर बना रहा।

इस दौरान 21.3 करोड़ लोगों तक ये हैशटैग पहुंचा। वहीं तकरीबन 11 हजार लोगों ने इस हैशटैग के साथ अपनी भावनाओं को पोस्ट किया। लगभग 18 हजार लोगों ने इस हैशटैग से जुड़कर लाइक, रिप्लाई और रीट्वीट किया। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर प्रदेश के सभी छठ घाटों पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गयी है। इसके अलावा उनकी ओर से घाटों की सफाई को लेकर भी विस्तृत दिशानिर्देश दिये गये हैं।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से भी छठपर्व के बाद घाटों की साफ सफाई को लेकर अपील की है और अफसरों को भी निर्देश दिये हैं कि पर्व की समाप्ति के बाद सभी घाटों पर स्वच्छता अभियान चलाया जाए। मुख्यमंत्री खुद भी रविवार शाम राजधानी के लक्ष्मण मेला मैदान में छठ पर्व के दौरान मौजूद रहे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad