Advertisement

उद्धव ठाकरे के घर के पास हमले की धमकी, पुलिस ने मातोश्री की सुरक्षा बढ़ाई

प्रमुख उद्धव ठाकरे के घर के पास हमले की साजिश रचे जाने की सूचना फोन कॉल से मिलने के बाद पुलिस ने...
उद्धव ठाकरे के घर के पास हमले की धमकी, पुलिस ने मातोश्री की सुरक्षा बढ़ाई

प्रमुख उद्धव ठाकरे के घर के पास हमले की साजिश रचे जाने की सूचना फोन कॉल से मिलने के बाद पुलिस ने मातोश्री की सुरक्षा बढ़ा दी है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस से नियंत्रण कक्ष में रविवार शाम को मातोश्री के पास हमले को लेकर धमकी भरा कॉल आया था।

उनके मुताबिक, फोन करने वाले शख्स ने पुलिस को बताया कि मातोश्री को खतरा है, क्योंकि उसने चार-पांच लोगों को ठाकरे के घर के सामने हमला किए जाने की बात करते हुए सुना है। अधिकारी ने बताया कि फोन करने वाले ने दावा किया है कि वह मुंबई-गुजरात ट्रेन में यात्रा कर रहा था जब उसने कुछ लोगों को उर्दू में हमले की साजिश के बारे में बात करते हुए सुना।

खतरे की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मातोश्री के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, उस कॉल करने वाले का पता लगाने की कोशिश की गई जिसने तोड़फोड़ की धमकी के बारे में जानकारी दी थी, लेकिन कॉल के बाद उसका फोन बंद था। पीटीआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि खतरे की सत्यता को सत्यापित करने और घर और उसमें रहने वालों की सुरक्षा की गारंटी के लिए जांच अभी भी जारी है।

एक अन्य घटना में, महाराष्ट्र के विरार में अज्ञात बंदूकधारियों ने 42 वर्षीय आरटीआई कार्यकर्ता मोबिन शेख को गोली मार दी;  गोली उसे छूकर निकल गई और उसके घर की दीवार पर जा लगी।  घटना सोमवार 15 जनवरी सुबह करीब 7:30 बजे की है.  शेख पहले भी एसिड अटैक का शिकार हो चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad