Advertisement

रवि किशन के 'यूपी में सब बा' के जवाब में नेहा सिंह ने गाया 'कफ़न नोचत कुकुर-बिलार बा, अई बाबा, यूपी में का बा।"

भोजपुरी सिंगर और सामाजिक मुद्दों पर लगातार लिखने वाली नेहा सिंह राठौर एक बार फिर से अपने एक गाने के वजह...
रवि किशन के 'यूपी में सब बा' के जवाब में नेहा सिंह ने गाया 'कफ़न नोचत कुकुर-बिलार बा, अई बाबा, यूपी में का बा।

भोजपुरी सिंगर और सामाजिक मुद्दों पर लगातार लिखने वाली नेहा सिंह राठौर एक बार फिर से अपने एक गाने के वजह से सुर्खियों में हैं। मनोज वाजपेयी के गाने 'बिहार में का बा' के तर्ज पर उन्होंने एक गाना 'यूपी में का बा' रिलीज किया है, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

अक्सर सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर वो गीत गाती रहती हैं और इसबार उन्होंने अपने गाने के जरिये योगी आदित्यनाथ के सरकार पर निशाना साधा है। उनके गाने की एक पंक्ति है, "मंत्री का बेटुवा बड़ी रंगदार बा, किसानन कै छाती पे रौंदत मोटर का बार, अई चौकीदार, बोले के जिम्मेदार बा?" आपको बता दें इस पंक्ति के वजह से वो लखिमरपुर के मामले पर कटाक्ष कर रही हैं।

उनका ये गीत भाजपा सांसद रवि किशन के गीत के जवाब में आया है। रवि किशन ने योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में "यूपी में सब बा" गाने को रिलीज किया था। रवि किशन के गीत में कहा गया है, "जे कब्बो ना रहल अब बा, यूपी में सब बा।" जाहिर हो इस गीत में गोरखपुर एम्स, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे, गरीबों को राशन जैसी यूपी सरकार की योजनाओं का जिक्र किया गया है।

यहां सुनें यूपी में का बा- 

रवि किशन के गाने पर अपने गीत से हमला करने वाली नेहा कहती हैं, "कोरोना से लाखन मर गईल ले, लाशन से गंगा भर गईल बे, कफन नोचत कुकुर बिलार बा, अई बाबा, यूपी में का बा।"

गौरतलब हो कि नेहा गाना रिलीज करने से कुछ घंटे पहले ट्विटर पर लिखती हैं, "सवाल उसी से पूछा जाएगा जो कुर्सी पर बैठा है. आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में है। आप अगर सवाल नहीं पूछेंगे तो हमारे नेताओं और सत्ताधीशों पर आपका कोई नियंत्रण नहीं रह जायेगा. हम सभी भेड़-बकरियों की तरह हांक दिए जाएंगे।"

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad