Advertisement

ट्विटर एमडी ने कहा- वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर पूछताछ के लिए तैयार; पुलिस भेजेगी दूसरा नोटिस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मुस्लिम बुजुर्ग के वायरल वीडियो मामले में पुलिस को ट्विटर की ओर से...
ट्विटर एमडी ने कहा- वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर पूछताछ के लिए तैयार; पुलिस भेजेगी दूसरा नोटिस

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में मुस्लिम बुजुर्ग के वायरल वीडियो मामले में पुलिस को ट्विटर की ओर से जवाब मिला है। जिसमें दिग्गज सोशल मीडिया कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी ने कहा है कि इस मामले में पूछताछ के लिए वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर उपलब्ध रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि वह इस मामले में बात नहीं करना चाहते हैं। इतना ही नहीं ट्विटर ने गाजियाबाद पुलिस के भेजे गए नोटिस में बदलाव करने को भी कहा है। ट्विटर की इस प्रतिक्रिया से गाजियाबाद पुलिस संतुष्ट नहीं है और वह अब ट्विटर को दूसरा नेटिस भेजने जा रही है।

इस मामले में गाजियाबाद पुलिस अब तक ट्विटर सहित कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। आगे के मामले की जांच चल रही है।

हाल ही में गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी को कानूनी नोटिस भेजा था। जिसमें ट्विटर पर आरोप था कि उनके द्वारा लोनी में बुजुर्ग व्यक्ति के वायरल वीडियो पर समाज में 'घृणा व विद्वेष' फैलाने के लिए प्रेषित संदेश का कोई संज्ञान नहीं लिया गया। इस नोटिस में ट्विटर को थाना लोनी बार्डर में 7 दिन में बयान दर्ज करने को कहा गया था।

बता दें कि यूपी के गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसमें अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक बुजुर्ग की पिटाई की जा रही थी। गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी उस ताबीज से नाखुश थे, जो अब्दुल शमद सैफी (पीड़ित) उन्हें बेच रहे थे। 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad