Advertisement

यूपी: गिरीश चंद्र यादव ने कहा- यह वही वलीउल्लाह है जिसे बचाने में लगी हुई थी सपा

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस...
यूपी: गिरीश चंद्र यादव ने कहा- यह वही वलीउल्लाह है जिसे बचाने में लगी हुई थी सपा

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस वलीउल्लाह को आतंकी घटना अंजाम देने के लिए फांसी की सुनाई गयी है, उसे बचाने के लिए सपा ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी थी। इसमें वैसे भी कोई शक नही था कि सपा मफिया, गुंडों और आतंकियों की समर्थक पार्टी रही है।

खेलकूद एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरीश चंद्र यादव ने बुधवार को एक बयान में कहा कि सपा का इतिहास रहा है कि वह गुंडे, माफिया और आतंक फैलाने वालों का समर्थन और बचाव करती रही है। उन्होंने कहा कि वलीउल्लाह को वर्ष 2006 में वाराणसी में हुए बम धमाकों में गाजियाबाद जिला अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है। यह भी एक तथ्य है कि वलीउल्लाह को सपा बचाने का प्रयास कर रही थी।

उन्होंने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब सपा की प्रदेश में सरकार थी तो माफिया ही प्रदेश के थाने चलाते थे। आम आदमी की थाने में घुसने तक की हिम्मत नहीं थी, सुनवाई की बात तो बहुत दूर की है। जब 2017 में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरी। आज गुंडे माफिया और आतंकी या तो जेल में हैं या बेल पर। उन्होंने कहा कि आज कि गुंडे और माफिया की हिम्मत नहीं है कि वह प्रदेश में आतंक और अराजकता फैला सकें।

उन्होंने कहा कि आतंकियों का समर्थन करने वाली पार्टी को क्या नाम दिया जा सकता है, यह जनता अच्छी तरह जानती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad