Advertisement

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में झूमा अंबानी परिवार, समारोह में इन दिग्गज हस्तियों ने लगाए चार चांद, तस्वीरें हुईं वायरल

देश के सबसे बड़े व्यापारी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ जल्द ही...
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में झूमा अंबानी परिवार, समारोह में इन दिग्गज हस्तियों ने लगाए चार चांद, तस्वीरें हुईं वायरल

देश के सबसे बड़े व्यापारी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनके तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह की शुरुआत शुक्रवार (एक मार्च) की शाम को गुजरात के जामनगर में हुई। इस पार्टी में मनोरंजन जगत से लेकर क्रिकेटर, बिजनेसमैन और कई वैश्विक हस्तियों की मौजूदगी रही। सोशल मीडिया पर अब इस आयोजन की अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें कई सितारे पार्टी का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं।

प्री-वेडिंग समारोह के पहले दिन ही जामनगर में पूरा अंबानी परिवार एकसाथ दिखा। इस दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी, रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी, रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के अध्यक्ष आकाश अंबानी और पत्नी श्लोका मेहता के साथ शामिल हुए।

इवांका ट्रंप, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग जैसे वैश्विक हस्तियों के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स भी ने कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति से चार चांद लगाए। इस दौरान नीता अंबानी इवांका के साथ बात करती नजर आईं।

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह में दो दिग्गज क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो और महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी के साथ नजर आए। ब्लैक आउटफिट में धोनी और साक्षी  की जोड़ी कमाल लग रही थी।

इस कार्यक्रम में सद्गुरु जग्गी वासुदेव भी नजर आए। पार्टी में वे कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखे।

मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने बीती रात (एक मार्च) को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में अपनी परफॉर्मेंस से सभी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने अपने कई मशहूर गानों से लोगों को थिरकने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में उन्होंने अंबानी परिवार पर प्यार बरसाते हुए उन्हें धन्यवाद भी दिया। इस मिनी कॉन्सर्ट के बाद उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad