Advertisement

5 अक्‍टूबर को आउटलुक सोशल मीडिया अवार्ड दिए जाएंगे

सोशल मीडिया के क्षेत्र की जानी-मानी हस्तियों को 5 अक्‍टूबर को आउटलुक सोशल मीडिया अवार्ड दिए जाएंगे। पत्रकारिता के प्रमुख स्‍तंभों में शुमार आउटलुक समूह की अंग्रेजी पत्रिका आउटलुक के स्‍थापना के 20 साल पूरे होने पर यह अवार्ड समारोह आयोजित किया जाएगा।
5 अक्‍टूबर को आउटलुक सोशल मीडिया अवार्ड दिए जाएंगे

समारोह की जानकारी देने के लिए हयात होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में अवार्ड के सभी ज्‍यूरी मेंबर मौजूद थे। ज्‍यूरी में कांग्रेस सांसद शशि थरुर, अभिनेत्री शिल्‍पा शेट़टी, फैशन डिजायनर रितु बेरी, इमेज गुरु दिलीप चेरियन सहित अन्‍य हस्‍ती शामिल हैं। 

आउटलुक ग्रुप के चीफ एडिटर कृष्णा प्रसाद ने कहा कि सोशल मीडिया की आज जनता में गहरी पैठ बन चुकी है। इसमें सक्रिय विभिन्‍न क्षेत्र की हस्तियों को सम्‍मानित किया जाएगा। हस्तियों का चयन आनलाइन वोटिंग, रिसर्च तथा ज्‍यूरियों की राय के आधार पर किया जाएगा। अवार्ड समारोह का प्रमुख स्‍पांसर ल्‍याड है। समारोह में राजनीति, रंगमंच, सिनेमा, फैशन, ट्रेवल, फूड, पब्लिक सर्विस और स्‍पोटर्स की जानी-मानी तथा सोशल मीडिया मेंं चर्चित हस्तियाें को सम्‍मानित किया जाएगा।

प्रेस कांफ्रेंस में उपस्‍िथत कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कहा कि शुरुआत में देश के नेताओं को टवीटर पर भरोसा नहीं था। लेकिन आज हर नेता इस पर सक्रिय होकर अपने आलोचकों और प्रशंसकों से जुड़ा हुआ है। थरूर ने कहा कि 2013 के बाद भाजपा भी सोशल मीडिया पर सक्रिय हुई और नतीजा सबके सामने है। थरूर ने कहा कि सोशल मीडिया का दायरा आज काफी व्‍यापक हो गया है। इसकी पहुंच से बाहर कोई नहीं है। अभिनेत्री शिल्‍पा शेट़टी ने कहा कि आउटलुक की इस कोशिश की प्रशंसा की जानी चाहिए। सोशल मीडिया पर उसकी इस मुहिम को भरपूर समर्थन मिलेगा।   

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad