Advertisement

अरविंद केजरीवाल का मैसेज! रविवार को देशभर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी आप

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने शनिवार को कहा कि पार्टी 14 अप्रैल को भीमराव...
अरविंद केजरीवाल का मैसेज! रविवार को देशभर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी आप

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने शनिवार को कहा कि पार्टी 14 अप्रैल को भीमराव आंबेडकर की जयंती पर देश भर में 'संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस' मनाएगी। 

राय ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता संविधान की प्रस्तावना पढ़ेंगे और संविधान को बचाने की शपथ लेंगे। उन्होंने यहां पार्टी कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार "हमारे लोकतंत्र और संविधान पर हमला कर रही है।"

राय ने कहा, ‘‘इसका मुकाबला करने के लिए हमें एकजुट होने की जरूरत है।’’ उन्होंने कहा, "रविवार को, हम एक दिवसीय कार्यक्रम ‘संविधान बचाओ, तानाशाही हटाओ दिवस’ मनाएंगे, जहां आप कार्यकर्ता अपने राज्यों में पार्टी कार्यालयों में एकत्र होंगे और हमारे लोकतंत्र एवं संविधान को बचाने की शपथ लेंगे।"

आप नेता ने कहा कि यह कार्यक्रम देश भर के राज्यों की राजधानियों में पार्टी कार्यालयों में आयोजित किया जाएगा। राय ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा था कि यह कार्यक्रम केजरीवाल की सलाह पर हो रहा है जिन्होंने जेल से एक संदेश में आप विधायकों और कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को भी कहा था कि दिल्ली के लोगों को कोई समस्या न हो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad