Advertisement

असम: हेमंत बिस्व सरमा ने मनीष सिसोदिया पर किया मानहानि का केस, कोर्ट ने 29 सितंबर को किया तलब

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को असम के सीजेएम कोर्ट ने समन भेजकर 29 सितंबर को तलब किया है।...
असम: हेमंत बिस्व सरमा ने मनीष सिसोदिया पर किया मानहानि का केस, कोर्ट ने 29 सितंबर को किया तलब

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को असम के सीजेएम कोर्ट ने समन भेजकर 29 सितंबर को तलब किया है। सिसोदिया के खिलाफ असम के सीएम हेमंत बिस्व सरमा ने मानहानि का केस दर्ज किया था।

दरअसल कुछ महीने पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था असम सरकार ने सरमा की पत्नी की कंपनी से मार्केट रेट से अधिक कीमत पर पीपीई किट की खरीद की। उन्होंने दावा किया कि असम सरकार ने दूसरी कंपनियों से 600 रुपए की दर से पीपीई किट खरीदी जबकि सरमा ने अपनी पत्नी और बेटे के हिस्सेदारी वाली कंपनी को एक किट के लिए 990 रुपए में खरीदा। 

मनीष सिसोदिया ने यह आरोप 4 जून को एक प्रेस कॉन्फेंस कर लगाए थे। इसपर सिसोदिया ने गुवाहाटी कामरूप सिविल जज की अदालत में मानहानि का केस दर्ज कराते हुए सिसोदिया से 100 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग की है। सिसोदिया की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है।

हाल ही में उनके घर पर सीबीआई छापे के बाद, उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सिसोदिया ने कहा है, "मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन, भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad