Advertisement

सेलिब्रिटी ट्वीट केस: जांच में बीजेपी आईटी सेल प्रमुख का नाम आया सामने, महाराष्ट्र सरकार ने किया दावा

किसान आंदोलन को लेकर सेलिब्रिटी ट्वीट की जांच कर रही महाराष्ट्र सरकार ने कई बड़े खुलासे किए हैं।...
सेलिब्रिटी ट्वीट केस:  जांच में बीजेपी आईटी सेल प्रमुख का नाम आया सामने, महाराष्ट्र सरकार ने किया दावा

किसान आंदोलन को लेकर सेलिब्रिटी ट्वीट की जांच कर रही महाराष्ट्र सरकार ने कई बड़े खुलासे किए हैं। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि जांच में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय समेत सोशल मीडिया पर प्रभाव डालने वाले लोगों के नाम सामने आए हैं।  देशमुख ने कहा कि जांच में भाजपा आईटी सेल के प्रमुख और 12 इंफ्लुएंसर के नाम सामने आए है।


गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि हम भाजपा आईटी सेल की भूमिका की जांच कर रहे हैं, क्या ट्वीट उनके प्रभाव में किए गए थे या नहीं। देशमुख ने कहा कि अब तक की जांच में भाजपा के शीर्ष आईटी प्रमुख और 12 इंफ्लुएंसर के नाम सामने आए हैं।

गृह मंत्री अनिल देशमुख ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी नहीं कहा कि सेलिब्रिटी की जांच होगी। देशमुख ने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया, मैंने कभी नहीं कहा कि हस्तियों की जांच की जाएगी, लता मंगेशकर जी हमारे लिए भगवान हैं, पूरी दुनिया सचिन तेंदुलकर का सम्मान करती है।


बता दें कि किसानों के आंदोलन को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों, क्रिकेटर्स सहित खेल जगत के कुछ जाने-माने लोगों की ओर से ट्वीट्स किए गए थे। मुंबई कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने आरोप लगाया था कि भाजपा के दबाव में जानेमाने लोगों की ओर से ट्वीट किए गए। इस आरोप के आधार पर महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश दिए थे। कांग्रेस नेता सचिव सावंत ने आरोप लगाया था कि अक्षय कुमार और साइना नेहवाल ने एक जैसे ट्वीट किए।उउन्हें लगता है कि इसके पीछे बीजेपी है। सुनील शेट्टी ने एक बीजेपी नेता को टैग भी किया है जो बीजेपी की भूमिका को पूरी तरह बेनकाब करता है।

इस मामले में गृह मंत्री देशमुख ने कहा था, 'क्या हस्तियों के ट्वीट्स किसी दबाव में सामने आए? हमारी इंटेलीजेंस एजेंसियां इस मामले को देखेंगी। कैसे अक्षय कुमार और साइना नेहवाल के के ट्वीट्स एक जैसे थे, इसे देखा जाएगा. बीजेपी नेता को टैग करने वाले सुनील शेट्टी का ट्वीट भी हमारे सामने हैं और अब मामले की जांच की जाएगी।'

 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad