Advertisement

कांग्रेस एक परिवार को सर्वोच्च मानती है और भाजपा लोगों को: राजनाथ

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार का ट्रैक रिकॉर्ड "शानदार" रहा है...
कांग्रेस एक परिवार को सर्वोच्च मानती है और भाजपा लोगों को: राजनाथ

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार का ट्रैक रिकॉर्ड "शानदार" रहा है क्योंकि वह लोगों को सर्वोच्च मानती है जबकि कांग्रेस एक परिवार को सर्वोच्च मानती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा जनता से किये गये सभी वादों को पूरा करने के लिए भी प्रतिबद्ध है।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कोलायत में भाजपा उम्मीदवार अर्जुन राम मेघवाल के समर्थन में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा, "मोदी जी की राजनीति का ट्रैक रिकॉर्ड शानदार रहा है। और यह शानदार था क्योंकि हम लोगों को सर्वोच्च मानते हैं जबकि कांग्रेस एक परिवार को सर्वोच्च मानती है।" 

रक्षा मंत्री ने कहा कि जब कांग्रेस देश की रक्षा बलों की शक्ति और वीरता पर सवाल उठाती है तो उन्हें दुख होता है।

उन्होंने 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा, "कांग्रेस हमारी सेना के जवानों पर सवाल उठाती है। वे सबूत मांगते हैं कि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया है। पूरी दुनिया को सबूत मिल गया है, केवल कांग्रेस को नहीं मिल रहा है।"

भारत ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के अड्डे पर आतंकवादी हमले के जवाब में 29 सितंबर, 2016 को नियंत्रण रेखा के पार सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

'एक राष्ट्र, एक चुनाव' पहल का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि इससे देश का पैसा, समय और संसाधन बचेंगे। उन्होंने कहा, "'एक राष्ट्र, एक चुनाव' को लोगों का समर्थन मिलेगा, लेकिन कांग्रेस आदतन इसका विरोध करती है।"

सिंह ने यह भी कहा कि 2027 की शुरुआत तक भारत अमेरिका, चीन के बाद दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा। राज्य में 19 और 26 अप्रैल को दो चरणों में लोकसभा चुनाव होने हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad