Advertisement

कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' ने अरुणाचल प्रदेश से असम में फिर किया प्रवेश

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पड़ोसी राज्य अरुणाचल प्रदेश में...
कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' ने अरुणाचल प्रदेश से असम में फिर किया प्रवेश

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' पड़ोसी राज्य अरुणाचल प्रदेश में रात्रि विश्राम के बाद रविवार को अपनी असम यात्रा के दूसरे चरण में फिर से शुरू हुई। यात्रा बिस्वनाथ जिले के राजगढ़ के माध्यम से असम में फिर से प्रवेश कर गई है और राज्य के मध्य भाग में नागांव जिले की ओर बढ़ रही है।

पैदल और बस से निकाला गया यह मार्च गुरुवार से शनिवार दोपहर तक असम यात्रा का पहला चरण था। इसने अब अपना दूसरा चरण शुरू कर दिया है और 25 मार्च तक राज्य में कुल 833 किमी की यात्रा करेगा।

दिन के अंत में नागांव के कालियाबोर में एक सार्वजनिक बैठक निर्धारित है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और गांधी सहित अन्य लोग शामिल होंगे। राज्य में दोबारा प्रवेश करने के तुरंत बाद, गांधी ने विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की, जिन्होंने राज्य में यात्रा को समर्थन दिया है।

कांग्रेस राज्य में 15-पार्टी समूह का हिस्सा है, जो आगामी लोकसभा चुनाव एकजुट होकर लड़ने के लिए बनाई गई है और उसने यात्रा को समर्थन दिया है।

यात्रा के बिश्वनाथ के मुखरगढ़ में सुबह के विश्राम से पहले गांधी का बिश्वनाथ चरियाली शहर में जनता को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसके बाद यह दूसरी सार्वजनिक बैठक के लिए कालियाबोर के लिए रवाना होगी, जहां रात्रि विश्राम रूपाही के ओवाना गांव में होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad