Advertisement

नारायण राणे का सीएम ठाकरे पर विवादित टिप्पणी, बीजेपी ने झाड़ा पल्ला; केंद्रीय मंत्री की सफाई- मुझे कोई जानकारी नहीं

महाराष्ट्र में भाजपा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के हालही में दिए उद्धव को 'थप्पड़ मारने' वाले बयान पर...
नारायण राणे का सीएम ठाकरे पर विवादित टिप्पणी, बीजेपी ने झाड़ा पल्ला; केंद्रीय मंत्री की सफाई- मुझे कोई जानकारी नहीं

महाराष्ट्र में भाजपा केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के हालही में दिए उद्धव को 'थप्पड़ मारने' वाले बयान पर सियासी बवाल मच गया है। एक ओर देवेंद्र फडणवीस ने इस बात को स्वाभाविक बात बताई है। वहीं, उनका समर्थन करने से भी इंकार किया है। दूसरी ओर नारायण राणे ने खुद माना है कि ये अपराध नहीं है। इतना ही नहीं उनके इस बयान पर महाराष्ट्र के नासिक में भाजपा कार्यालय पर पत्थरबाजी करने का भी मामला सामने आया है।

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री नारायण राणे पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, उद्धव पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

ये भी पढ़ें- MVA में कलह और भ्रष्टाचार के आरोपों से मुश्किल में ठाकरे सरकार, शिवसेना-पीएम मोदी में क्यों बढ़ रही नजदीकियां

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा, "हम केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की मुख्यमंत्री पर की गई टिप्पणी का समर्थन नहीं करते। मुख्यमंत्री को भारत की स्वतंत्रता का अमृत महोत्सव वर्ष याद नहीं रहा इसके लिए किसी व्यक्ति को गुस्सा आ सकता है, ये स्वाभाविक है।"

वहीं, केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने एक अपना बयान देते हुए कहा, "मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मैंने कोई अपराध नहीं किया है। 15 अगस्त के बारे में कोई नहीं जानता तो क्या यह अपराध नहीं है? मैंने कहा था कि मैं थप्पड़ मार देता और यह अपराध नहीं है।"

बता दें कि राणे ने सोमवार को रायगढ़ जिले से सटे अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कहा था कि यह शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री को आजादी का साल नहीं पता। अपने भाषण के दौरान आजादी के वर्ष जानने के लिए उन्हें अपने सहयोगियों की ओर झुकना पड़ा। मैं वहां होता तो उन्हें एक जोरदार तमाचा मार देता। बता दें, उद्धव ठाकरे अपने 15 अगस्त के भाषण में अटक गए थे। राणे ने उसी वाक्ये से जोड़ते हुए यह बयान दिया था। उनके खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad