Advertisement

भाजपा ने केजरीवाल पर लगाया यादवों का अपमान करने का आरोप, कहा- माफी मांगे आप प्रमुख

गुजरात में होने वाले अगामी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से जुटी आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद...
भाजपा ने केजरीवाल पर लगाया यादवों का अपमान करने का आरोप, कहा- माफी मांगे आप प्रमुख

गुजरात में होने वाले अगामी विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत से जुटी आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल के एक बयान के बाद से अब सियासत तेज हो गयी है। रविवार को भाजपा ओबीसी मोर्चा ने केजरीवाल पर यादव समुदाय का अपमान करने का आरोप लगाया। ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने आप प्रमुख की कड़े शब्दों में निंदा की और उनके द्वारा की गयी टिप्पड़ी वापस लेने की मांग की।

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था, “मेरा जन्म श्रीकृष्ण जन्माष्टमीं के दिन हुआ था और मुझे भगवान ने कंस की औलादों का सर्वनाश करने के लिए भेजा है।” जिसके बाद से भाजपा आप पार्टी पर हमलावार है।

बिहार भाजपा के प्रवक्ता आनन्द ने केजरीवाल के बयान की निंदा करते हुए कहा, “केजरीवाल सोचते हैं कि वह अपनी तुलना भगवान कृष्ण के साथ कर सकते हैं। लेकिन उन्हें यह महसूस करना चाहिए कि भगवान कृष्ण ने कंस को उसके पापों के लिए दंडित किया था, लेकिन कभी भी मथुरा के राजा के पूरे वंश का सफाया करने की कोशिश नहीं की।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि यह सर्वविदित है कि कंस भगवान कृष्ण के मामा थे और सभी यादव खुद को भगवान विष्णु के अवतार के वंशज मानते हैं। केजरीवाल की जातिवादी टिप्पणी से वे आहत महसूस कर रहे हैं। आप प्रमुख को अपना बयान वापस लेना चाहिए और माफी मांगनी चाहिए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad