Advertisement

तेजस्वी यादव की जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां

बिहार के सहरसा जिले की सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता...
तेजस्वी यादव की जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर फेंकी कुर्सियां

बिहार के सहरसा जिले की सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इसी क्रम में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव रविवार को एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। तेजस्वी यादव के सामने ही आरजेडी कार्यकर्ताओं के बीच बवाल शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कार्यकर्ताओं के बीच कुर्सियों से मारपीट होने लगी। इस घटना में कुछ कार्यकर्ताओं को चोट भी आई है।

21 अक्टूबर को होना है उपचुनाव

 एक शख्स तेजस्वी यादव को माला पहनाना चाहता था लेकिन उसे कुछ सुरक्षाकर्मियों ने मंच से नीचे उतार दिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं के बीच ही विवाद होने लगा। सिमरी बख्तियारपुर से जनता दल यूनाइटेड के विधायक दिनेश चंद्र यादव मधेपुरा लोकसभा सीट से सांसद बन गए, जिसके बाद यहां चुनाव हो रहा है। इस सीट पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होना है। सिमरी बख्तियारपुर सीट से आरजेडी ने जफर आलम को कैंडिडेट घोषित किया है। उन्हीं का प्रचार करने तेजस्वी यादव सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे थे।

कार्यकर्ताओं के बवाल में घायल हुआ शख्स

इस मामले में एनबीटी ऑनलाइन ने बख्तियारपुर थाने में बात की। सब-इन्स्पेक्टर मोहम्मद फिरदौस खान ने बताया कि कार्यकर्ताओं के बीच बवाल हो गया, जिसमें मिथिलेश यादव (25) नाम का एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे पुलिस इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंची।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad