Advertisement

मेरे लिए आज का दिन महत्वपूर्ण नहीं बल्कि भविष्य के आने वाले दिन होंगे अहम: कुमारस्वामी

 कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच आज का दिन बेहद अहम है। एक ओर जहां बीजेपी...
मेरे लिए आज का दिन महत्वपूर्ण नहीं बल्कि भविष्य के आने वाले दिन होंगे अहम: कुमारस्वामी

 कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच आज का दिन बेहद अहम है। एक ओर जहां बीजेपी खेमा बहुमत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस और जेडीएस अपने विधायकों पर नजर बनाए हुए है, जिससे फ्लोर टेस्ट के दौरान कोई विपरीत परिस्थिति उत्पन्न नहीं हो।

एचडी कुमारस्वामी का बड़ा बयान 

कर्नाटक में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच ‌विध्‍ाानसभ्‍ाा में फ्लोर टेस्ट से पहले जेडीएस के अध्यक्ष एचडी कुमारस्वामी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके लिए आज का दिन महत्वपूर्ण नहीं है, बल्कि आने वाले दिन ज्यादा महत्वपूर्ण दिन आएंगे। कुमारस्वामी ने कहा, 'मेरे लिए आज का दिन महत्वपूर्ण नहीं है बल्कि भविष्य के आने वाले दिन अहम होंगे।

हमारे सभी विधायक एक साथ हैं- कुमारस्वामी

जेडीएस नेता ने कहा कि बीजेपी हमारे विधायकों को तोड़ने की कोशिश में है लेकिन हमारे सभी विधायक एकजुट हैं। उनमें से कोई भी उनके साथ नहीं जाएगा। हमारा कोई भी विधायक उनके जाल में नहीं फंसेगा। मैं और सिद्दरमैया एक साथ हैं।'

कर्नाटक विधानसभा में होने वाले बहुमत परीक्षण से पहले कुमारस्वामी ने अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि आज का दिन मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं है। भविष्य में मेरे लिए महत्वपूर्ण दिन आएंगे। इस बीच बीजेपी और कांग्रेस के विधायक विधानसभा पहुंच चुके हैं।

वहीं, फ्लोर टेस्ट से पहले बीजेपी नेता सदानंद गौड़ा ने कहा कि 4:30 बजे तक इंतजार कीजिए। फ्लोर टेस्ट में हम जीत हासिल करेंगे और बीएस येदुरप्पा अगले 5 सालों के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनेंगे।

शनिवार शाम 4 बजे होगा फ्लोर टेस्ट

फ्लोर टेस्ट को लेकर कर्नाटक के सीएम बीएस येदुरप्पा ने दावा किया है कि वो बहुमत साबित करने में सफल होंगे। येदुरप्पा ने कहा कि मैं 100 फीसदी बहुमत हासिल करने जा रहा हूं और कल से मैं वो सभी फैसले लूंगा, जो मैंने कर्नाटक की जनता से चुनाव से पहले किए थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad