Advertisement

वीजा घोटाला मामला: सीबीआई दफ्तर पहुंचे कार्ति चिदंबरम ने कसा तंज, 'टेस्ट मैच 5 दिन का होता है, ये तो तीसरा दिन है'

कथित वीजा घोटाला मामले में कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम लगातार तीसरे दिन सीबीआइ मुख्यालय पहुंचे...
वीजा घोटाला मामला: सीबीआई दफ्तर पहुंचे कार्ति चिदंबरम ने कसा तंज, 'टेस्ट मैच 5 दिन का होता है, ये तो तीसरा दिन है'

कथित वीजा घोटाला मामले में कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम लगातार तीसरे दिन सीबीआइ मुख्यालय पहुंचे हैं। सीबीआई के सामने पेश हुए कार्ति ने इस पर एक तंज भी कसा है। उन्होंने कहा कि टेस्ट मैच 5 दिन का होता है, आज तो सिर्फ 3 दिन है।

कथित वीजा घोटाला मामले में पूछताछ के लिए लगातार तीसरे दिन सीबीआई मुख्यालय पहुंचे कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने कहा कि टेस्ट मैच 5 दिन का होता है, आज तो सिर्फ 3 दिन है। इसके साथा ही उन्होंने कहा कि मैंने इस मामले में स्पीकर को चिट्ठी लिखी है, उनके जवाब का इंतजार है।

बता दें कि कार्ति ने चिट्ठी में सीबीआइ द्वारा पूछताछ का मामला उठाया है और इसे संसदीय विशेषाधिकार का घोर उल्लंघन बताया है।

कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि एक छापेमारी के दौरान सीबीआई अधिकारियों ने सूचना और प्रौद्योगिकी पर संसदीय स्थायी समिति जिसके वे सदस्य हैं से संबंधित "अत्यधिक गोपनीय" व्यक्तिगत नोट और कागजात जब्त किए। उन्होंने कहा वह "उनके संसदीय विशेषाधिकार का उल्लंघन" है और इसके समाधान की मांग की है।

गौरतलब है कि कार्ति चिदंबरम पर 263 चीनी नागरिकों को गलत तरीके से वीजा दिलाने से संबंधित एक कथित घोटाले का आरोप है। इसी सिलसिले में सीबीआइ उनसे लगातार पूछताछ कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad