Advertisement

पीयूष गोयल पर लगे आरोप को लेकर राहुल का तंज, ‘शिरडी के चमत्कारों’ की कोई ‘सीमा’ नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के परिवार पर लगे आरोप को...
पीयूष गोयल पर लगे आरोप को लेकर राहुल का तंज, ‘शिरडी के चमत्कारों’ की कोई ‘सीमा’ नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल के परिवार पर लगे आरोप को लेकर तंज कसा है। राहुल ने ट्वीट में लिखा है कि 'शिरडी के चमत्कारों' की तो कोई 'सीमा' ही नहीं है। कांग्रेस ने इस मामले को लेकर गोयल को तुरंत बर्खास्त करने की मांग है। कांग्रेस का आरोप है कि गोयल के परिवार के कारोबारी हित 'चूककर्ता' कंपनियों में रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ट्वीट कर रेल मंत्री पीयुष गोयल और उनके परिवार पर लगे कारोबारी हित के आरोपों को लेकर उन पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने तीखा हमला करते हुए कहा कि शिरडी के चमतकारों की तो कोई सीमा ही नहीं है। 


 

इससे पहले कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कॉन्फेंस कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईमानदारी की बात तो करते हैं, लेकिन गोयल के परिवार के निवेश मामलों पर चुप हैं। खेड़ा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने सार्वजनिक पद पर होने के बावजूद इसका खुलासा नहीं किया है।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, खेड़ा ने आरोप लगाया कि गोयल की पत्नी की एक कंपनी है जिसकी शुरुआत एक लाख रुपये की राशि से हुई और जिसने दस साल में ही 30 हजार करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया।

खेड़ा के अनुसार, यह निवेश के 'जय शाह मॉडल' तरह का ही मामला है, जिसमें एक कंपनी का कारोबार मोदी सरकार के कार्यकाल में कई गुणा बढ़ता है। कांग्रेस नेता ने कहा, 'सचाई यही है कि पीयूष गोयल के पद का दुरुपयोग हुआ है इसलिए केंद्रीय मंत्री बने रहने के पात्र नहीं हैं, उन्हें तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए और उच्चतम न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से जांच का आदेश किया जाना चाहिए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad