Advertisement

भाजपा को चुनाव जिताने उतरी ट्रंप सेना

एक ओर जहां दुनिया भर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से सात मुस्लिम देशों के नागरिकों के अमेरिका प्रवेश पर रोक लगाने संबंधी निर्णयके बाद उनका विरोध बढ़ रहा है तो दूसरी ओर 'ट्रंप सेना' नामक नवोदित संगठन ने भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रचार शुरू कर दिया है। इसकी शुरुवात उसने धौलाना विधानसभा सीट से की है जहाँ से भाजपा के डॉ रमेश चंद तोमर मैदान में हैं। ज्ञात रहे डॉ तोमर पर चुनाव आयोग के निर्देश के बाद उन पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में एफआईआर दर्ज हो चुकी है।
भाजपा को चुनाव जिताने उतरी ट्रंप सेना

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में उतरी 'ट्रंप सेना' का कहना है कि वह आने वाले दिनों में कई अन्य भाजपा उम्‍मीदवारों के लिए भी प्रचार करेगी।  'ट्रंप सेना' का गठन हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार और उनके पलायन को रोकने के लिए बनाया गया है। ट्रंप सेना के सदस्यों का कहना है कि यदि किसी हिंदू को कोई डरा कर पलायन करने को मजबूर करता है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं। वह उनकी सुरक्षा की पूरी जिम्मेदारी लेंगे।

'ट्रंप सेना' के सदस्यों ने कहा कि हाल ही में सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि हिंदूओं पर हो रहे अत्याचार के परिप्रेक्ष्य में यह आशंका भी जाहिर की थी कि  पश्चिमी उत्तर प्रदेश कहीं दूसरा कश्मीर न बन जाए। धौलाना से भाजपा प्रत्याशी डा. रमेश चंद तोमर कहते हैं कि धौलाना विधानसभा को मौलाना विधानसभा बनने से रोकना है। यही वजह है कि हमने इलाके के युवाओं को साथ लेकर ट्रंप सेना बनाई है। 

 'ट्रंप सेना' के सदस्यों ने कहा कि अगर कोई फतवा जारी कर कहता है कि मुसलिम उम्मीदवार को  ही वोट दो तो उन्हें यह ध्यान रखना होगा इसके जवाब देने के लिए ट्रंप सेना तैयार है। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad