Advertisement

गोवा: चुनाव परिणाम 3 बजे आएंगे तो कांग्रेस 5 बजे सरकार बनाएगी: कांग्रेस नेता माइकल लोबो

कांग्रेस नेता और गोवा के पूर्व मंत्री माइकल लोबो ने गुरुवार को विश्वास जताया कि पार्टी 10 मार्च को...
गोवा: चुनाव परिणाम 3 बजे आएंगे तो कांग्रेस 5 बजे सरकार बनाएगी: कांग्रेस नेता माइकल लोबो

कांग्रेस नेता और गोवा के पूर्व मंत्री माइकल लोबो ने गुरुवार को विश्वास जताया कि पार्टी 10 मार्च को विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भाजपा को हटाकर राज्य में सरकार बनाएगी। कलंगुट से चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस नेता माइकल लोबो ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि अगर परिणाम दोपहर 3 बजे तक आ जाते हैं तो कांग्रेस शाम 5 बजे तक सरकार बनाने का दावा पेश करेगी।

विपक्ष के नेता दिगंबर कामत और गोवा कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर की मौजूदगी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए लोबो ने उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया कि अगले सप्ताह परिणाम आने के बाद भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उनके साथ संपर्क में है।

उन्होंने दावा किया, "अगर 10 मार्च को दोपहर तीन बजे तक नतीजे आते हैं तो शाम पांच बजे तक कांग्रेस सरकार बना लेगी।"
इस साल जनवरी में भाजपा के नेतृत्व वाले राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस में शामिल हुए लोबो ने कहा कि गोवा के लोग जानते हैं कि उनके बारे में झूठे दावे कौन कर रहा है। उन्होंने कहा, "ऐसी अफवाहों के झांसे में न आएं। कांग्रेस को कोई नहीं छोड़ेगा।

लोबो ने दावा किया कि राज्य के अन्य दलों के नेता कांग्रेस के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा, "भाजपा को समर्थन देने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। एक भी निर्दलीय विधायक या महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी भाजपा के पास नहीं जाएगी, क्योंकि उसने एमजीपी की पीठ में छुरा घोंपा है। अब कोई उन पर भरोसा नहीं करता है।"

आपको बता दें कि पिछले पांच वर्षों में, कई कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़ दी और विधानसभा में इसकी ताकत घटकर दो हो गई। वहीं, इस बार के राज्य विधानसभा के चुनाव के लिए इस साल 14 फरवरी को मतदान हुआ था और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad