Advertisement

नवाब मलिक के यहां हो सकती है 'सरकारी मेहमान' की एंट्री, एनसीपी नेता ने किया दावा

महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर ट्वीट कर...
नवाब मलिक के यहां हो सकती है 'सरकारी मेहमान' की एंट्री, एनसीपी नेता ने किया दावा

महाराष्ट्र के मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता नवाब मलिक ने एक बार फिर ट्वीट कर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। उन्होंने रविवार को ट्विटर पर दावा किया कि कुछ 'सरकारी मेहमान' सोमवार की सुबह उनके आवास पर आएंगे। एनसीपी नेता ने ट्वीट पर कहा कि वह चाय और कुकीज के साथ उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

मलिक ने रविवार शाम ट्वीटर पर लिखा,' मुझे जानकारी में आया है कि कल तड़के कुछ सरकारी मेहमान मेरे आवास पर आने वाले हैं। मैं चाय और कुकीज के साथ उनका तहे दिल से स्वागत करने के लिए तैयार रहूंगा। अगर उन्हें सही पता चाहिए तो वे मुझे कॉल कर सकते हैं।'

इससे पहले 10 दिसंबर को भी उन्होंने यह दावा किया था कि कुछ सरकारी मेहमान बहुत जल्दी उनसे मिलने आने वाले हैं। उन्होंने ट्वीट किया था कि साथियों, सुना है, मेरे घर आज कल मे सरकारी मेहमान आने वाले है, हम उनका स्वागत करते है। डरना मतलब रोज रोज मरना, हमे डरना नहीं, लड़ना है, गांधी लड़े थे गोरों से, हम लड़ेंगे चोरों से...।

बता दें कि अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले एनसीपी नेता नवाब मलिक ने पिछले महीने दावा किया था कि जैसा महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के साथ किया गया, वैसा ही कुछ लोग उन्हें भी झूठे केस में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। देशमुख को इस महीने की शुरुआत में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया था। अभी भी वे न्यायिक हिरासत में हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad