Advertisement

केशव प्रसाद मौर्य ने साधा निशाना, अतीक अहमद और मुख्तार असंरी के कारण सपा का हुआ सफाया

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर...
केशव प्रसाद मौर्य ने साधा निशाना, अतीक अहमद और मुख्तार असंरी के कारण सपा का हुआ सफाया

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी ''आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी से दोस्ती के कारण सपा का सफाया हो गया.'' शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए मौर्य ने कहा, "अखिलेश यादव के तीन दोस्त हैं आजम खान, अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी.

इनमें से दो अब जीवित नहीं हैं लेकिन इस दोस्ती के कारण समाजवादी पार्टी का सफाया हो गया." गैंगस्टर-राजनेता अतीक अहमद की पिछले साल प्रयागराज में पुलिस हिरासत में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जबकि मुख्तार अंसारी की पिछले महीने बांदा के अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी.

पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान कई मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद इस समय सीतापुर जेल में बंद हैं. सपा और कांग्रेस पर अपना हमला जारी रखते हुए मौर्य ने कहा कि इन दलों ने राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया और जनता इन्हें इस वजह से अपना वोट नहीं देगी.
 
मौर्य ने कहा, ‘‘यह आश्चर्य की बात है कि जब विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने सभी विधानसभा सदस्यों को राम मंदिर देखने के लिए अपने साथ आने के लिए आमंत्रित किया, तब भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने विधायकों को उनकी इच्छा के विरुद्ध अयोध्या जाने से रोका." 
 
उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई राजनीतिक भविष्य नहीं बचा है . मौर्य ने कहा कि भाजपा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिए गए 400 सीटों को पार करने के नारे को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है . उन्होंने दावा किया कि पार्टी राज्य की सभी 80 लोकसभा सीट जीत रही है.

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad