Advertisement

70 सीटों पर प्रभाव रखते हैं शुभेंदु, ममता बोली टीएमसी बरगद जाने से फर्क नहीं पड़ता

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी के विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद सूबे में...
70 सीटों पर प्रभाव रखते हैं शुभेंदु, ममता बोली टीएमसी बरगद जाने से फर्क नहीं पड़ता

पश्चिम बंगाल में टीएमसी के दिग्गज नेता शुभेंदु अधिकारी के विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद सूबे में राजनीतिक हलचल तेज गई है। अटकलें हैं कि शुभेंदु अधिकारी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। इस बीच सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए शुभेंदु अधिकारी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि टीएमसी एक बरगद के पड़े की तरह है। एक-दो लोगों के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता। इस दौरान ममता ने भाजपा पर भी जमकर हमला बोला।

कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा “जो अच्छा काम करेंगे, उन्हें टिकट मिलेगा, यह पार्टी का फैसला है। कुछ आशंकित हो सकते हैं, इसलिए वे छोड़ने का निर्णय कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने पहले ही हमें जेल भेजने की धमकी दी है, इसलिए कुछ लोग डर सकते हैं। यदि उन्होंने मुझे जेल भेज दिया तो मुझे गर्व होगा, मगर मैं कभी बीजेपी के सामने झुक नहीं सकती।

वहीं बागी रुख अपनाने वाले शुभेंदु अधिकारी ने आशंका जाहिर की है कि उन्हें पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा झूठे मामलों में फंसाया जा सकता है। विधायक पद से इस्तीफे के बाद केंद्र सरकार के दखल की मांग करते हुए शुभेंदु ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने झूठे मामलों में फंसाए जाने की आशंका जाहिर की।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad