Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय ने वोट डालकर मध्यप्रदेश में भाजपा के 150 से ज्यादा सीट जीतने का किया दावा

भाजपा महासचिव और इंदौर-1 क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को वोट डाला और...
कैलाश विजयवर्गीय ने वोट डालकर मध्यप्रदेश में भाजपा के 150 से ज्यादा सीट जीतने का किया दावा

भाजपा महासचिव और इंदौर-1 क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने शुक्रवार को वोट डाला और दावा किया कि राज्य में उनका दल कुल 230 में से 150 से ज्यादा विधानसभा सीट पर जीत दर्ज करके सत्ता में बरकरार रहेगा।

विजयवर्गीय ने अपने नंदानगर स्थित घर में पूजा-पाठ के बाद एक सरकारी महाविद्यालय में बने ‘स्मार्ट’ मतदान केंद्र में वोट डाला।

मतदान के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा,‘‘हम राज्य में 150 से ज्यादा सीट जीतकर एक बार फिर सरकार बनाने जा रहे हैं।’’ उन्होंने यह भी कहा कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए लोगों खासकर शहरी क्षेत्र के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करना चाहिए।

बता दें कि मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर आज यानी शुक्रवार को सुबह सात बजे से मतदान जारी है। एमपी में सुबह 9 बजे तक मतदान प्रतिशत सामने आया है। नौ बजे तक 11 प्रतिशत करीब मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है।

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में कुल 2533 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों के लिए यह चुनाव किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है। मतदाताओं ने पिछली बार कमलनाथ की 15 महीने और शिवराज की साढ़े तीन वर्ष की सरकार को देखा है। उसी आधार पर जनता अपना फैसला सुना सकती है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad