Advertisement

बिहार: पार्टी में टूट की अटकलों पर भड़के मंत्री, कहा- आग लगा दूंगा

बिहार में एलजेपी में दो फाड़ के बाद अब वीआईपी में भी टूट की अटकलें लगाई जा रही है। बिहार विधानमंडल के...
बिहार: पार्टी में टूट की अटकलों पर भड़के मंत्री, कहा- आग लगा दूंगा

बिहार में एलजेपी में दो फाड़ के बाद अब वीआईपी में भी टूट की अटकलें लगाई जा रही है। बिहार विधानमंडल के मॉनसून सत्र के पहले दिन एनडीए बैठक का बहिष्कार करने के बाद जेडीयू-भाजपा की ओर से लगातार मिल रही नसीहतों और महागठबंधन की ओर से ऑफर के बीच विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी भड़क गए। उन्होंने कहा कि यदि पर्दे के पीछे से कोई उन्हें तोड़ने की कोशिश करेगा तो वह पूरे पर्दे को ही आग लगा देंगा। उनकी पार्टी के विधायक पूरी मजबूती से साथ खड़े हैं।

वहीं कुछ दिनों पहले पार्टी विधायक डॉ. राजू कुमार सिंह द्वारा एनडीए बैठक में शामिल ने होने के फैसले का विरोध करने पर उन्होंने कहा कि वीआईपी से सभी को बोलने की आजादी है। कोई भी अपनी राय रख सकता है।

बता दें, बिहार में एनडीए के सहयोगी के रूप में बतौर पशुपालन मंत्री सरकार में शामिल मुकेश सहनी पूर्व सांसद फूलन देवी की प्रतिमा यूपी में नहीं लगा पाने के कारण योगी सरकार के खिलाफ निशाना साधने पर चर्चाओं में आए हैं। उनकी पार्टी मॉनसून सत्र के पहले दिन एनडीए विधायक दल की बैठक में भी शामिल नहीं हुई। जिसके बाद उनकी इस करतूत के बाद भाजपा की ओर से लगातार उन्हें नसीहतें दी जा रही हैं।

वहीं, विपक्षी पार्टी की ओर से उनकी पार्टी को कई ऑफर भी मिल रहे हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस की ओर से मुकेश सहनी को महागठबंधन में शामिल होने का न्योता भी मिल चुका है।


कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि यदि मुकेश सहनी में थोड़ी भी गैरत बची है तो उन्हें एनडीए से तुरंत नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ आ जाना चाहिए। इस दौरान जेडीयू और भाजपा द्वारा मिल रही नसीहतों और वीआईपी में टूट की अटकलों को साफ करते हुए मुकेश ने कहा कि उनके विधायक उनके साथ मजबूती से खड़े हैं। कोी भी छिपे तरीके से उन्हें तोड़ने की कोशिश करेगा तो वह मुहतोड़ जवाब देंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad