Advertisement

आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल के 'चरित्र हनन' में लगी हुई है: बीजेपी

भाजपा ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर हमला करने के आरोपी बिभव कुमार...
आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल के 'चरित्र हनन' में लगी हुई है: बीजेपी

भाजपा ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी पर राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर हमला करने के आरोपी बिभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उनके "चरित्र हनन" में शामिल होने का आरोप लगाया।

एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल से पूछा कि उनकी पार्टी के राज्य सांसद संजय सिंह द्वारा हाल ही में एक संवाददाता सम्मेलन में स्वीकार करने के बावजूद कि मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया गया था, कुमार के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई।

मालीवाल द्वारा 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उन पर हमला करने का आरोप लगाने के बाद दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के सहयोगी कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

त्रिवेदी ने आरोप लगाया, "एक महिला सांसद के साथ ऐसा दुर्व्यवहार। इसे संबोधित करने के बजाय, आप उनके चरित्र हनन में लगी हुई है।"

भाजपा नेता ने इस मामले में भाजपा की संलिप्तता का आरोप लगाने के लिए अपनी पार्टी पर केजरीवाल की भी आलोचना की और उनसे पूछा, "क्या आपने घटना की कोई जांच की है? यदि नहीं, तो आप किस आधार पर निष्कर्ष पर पहुंच रहे हैं।"

मालीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार के मंत्री उनके बारे में ''झूठ फैला रहे हैं'' और उन्हें अदालत में ले जाने की धमकी दी थी।

एक्स पर एक पोस्ट में, आप सांसद ने आप नेताओं के उन आरोपों का भी खंडन किया कि उन्होंने भाजपा के आदेश पर कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी क्योंकि उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad