Advertisement

अभिनेत्री गौतमी तडिमल्ला ने दिया भाजपा से इस्तीफा, पार्टी से समर्थन ना मिलने की बात कही!

लोकप्रिय अभिनेत्री गौतमी तडिमल्ला ने सोमवार को भाजपा का साथ छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के...
अभिनेत्री गौतमी तडिमल्ला ने दिया भाजपा से इस्तीफा, पार्टी से समर्थन ना मिलने की बात कही!

लोकप्रिय अभिनेत्री गौतमी तडिमल्ला ने सोमवार को भाजपा का साथ छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के साथ अपना 25 साल पुराना रिश्ता खत्म कर रही हैं और आरोप लगाया कि पार्टी का एक वर्ग उस व्यक्ति को समर्थन दे रहा है जिसने उन्हें कथित तौर पर धोखा दिया है।

ताडीमल्ला ने अपने एक्स अकाउंट पर अपलोड किए गए एक बयान में कहा कि पार्टी द्वारा राज्य में 2021 के विधानसभा चुनावों में टिकट देने का आश्वासन अंतिम मिनट में "रद्द" किए जाने के बावजूद, वह भाजपा के लिए प्रतिबद्ध रहीं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने "भारी मन और निराशा" के साथ पार्टी से इस्तीफा देने का फैसला किया है और अपने सोशल मीडिया पोस्ट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के तमिलनाडु प्रमुख के अन्नामलाई सहित अन्य लोगों को टैग किया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति विशेष ने मेरे साथ रुपयों, संपत्ति और दस्तावेजों की धोखाधड़ी की है। न केवल मुझे पार्टी और नेताओं से कोई समर्थन नहीं है, बल्कि यह भी मेरी जानकारी में आया है कि उनमें से कई लोग सक्रिय रूप से उसी व्यक्ति की मदद और समर्थन कर रहे हैं, जिसने मेरे विश्वास को धोखा दिया है और मुझे धोखा दिया है। 

उन्होने याद किया कि उन्होंने धोखाधड़ी के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और न्यायिक प्रणाली से उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा।

गौतमी ने आगे कहा कि उन्हें 2021 के चुनावों के दौरान राजपलायम निर्वाचन क्षेत्र के विकास की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और उन्होंने आश्वासन दिया कि उन्हें वहां से मैदान में उतारा जाएगा, जिसके बाद उन्होंने खुद को जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए समर्पित कर दिया।

उन्होंने कहा, "हालांकि, चुनाव लड़ने का यह आश्वासन अंतिम समय में रद्द कर दिया गया। इसके बावजूद, मैंने पार्टी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता बरकरार रखी, लेकिन उन्होंने खेद व्यक्त किया कि संगठन में 25 साल की सेवा के बाद भी कोई समर्थन नहीं मिला।"

पार्टी के कई वरिष्ठ सदस्य उस व्यक्ति को "सक्षम" बना रहे थे जिसने उन्हें धोखा देकर "न्याय को चकमा दिया और एफआईआर दर्ज होने के बाद भी पिछले 40 दिनों से फरार है।" उन्होंने कहा कि वह "बड़े दर्द और दुख में, लेकिन बहुत दृढ़ संकल्प के साथ" इस्तीफा पत्र लिख रही हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad