Advertisement

मोदी के बेहद करीबी रहे बादल का बड़ा हमला, कहा- टुकड़े-टुकड़े गैंग है भाजपा

मोदी के करीबी रहे शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला...
मोदी के बेहद करीबी रहे बादल का बड़ा हमला, कहा- टुकड़े-टुकड़े गैंग है भाजपा

मोदी के करीबी रहे शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर सिंह बादल ने किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। मंगलवार को उन्होंने कहा कि देश में बीजेपी असली टुकड़े-टुकड़े गैंग है। बादल ने बीजेपी पर किसान आंदोलन के दौरान देश को तोड़ने का भी आरोप लगाया।

बादल नेकहा कि बीजेपी ने राष्ट्रीय एकता को तार तार कर दिया है। इन्होंने हिंदुओं को मुसलमानों के खिलाफ भड़काया और अब पंजाबी हिंदुओं को सिखों, खास कर किसानों के खिलाफ भड़काने में जुटे हैं। बीजेपी देशभक्ति वाले पंजाब को सांप्रदायिक की आग में धकेल रही है।

सुखबीर सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बीजेपी पर जमकर हमला करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो के साथ उन्होंने कहा है,"देश में बीजेपी असली टुकड़े-टुकड़े गैंग है। उसने राष्ट्रीय एकता को तार तार कर दिया है, बेशर्मी से मुसलमानों के खिलाफ हिंदुओं को भड़काया और अब शांतिप्रिय पंजाबी हिंदुओं को सिखों, खास कर किसानों के खिलाफ भड़काने में जुटे हैं। वो लोग देशभक्त पंजाबियों को सांप्रदायिकता की आग में झोंक रहे हैं।"

पिछले दिनों सुखबीर सिंह बादल ने आंदोलन में खालिस्तानियों की मौजूदगी की अफवाहों को लेकर आक्रामक रुख दिखाया था। उन्होंने कहा था कि आंदोलन में कई बूढ़ी महिलाएं भी शामिल हैं। क्या वो खालिस्तानी लगती हैं। यह देश के किसानों का अपमान है। बादल ने कहा था कि उनकी हिम्मत कैसे हुई हमारे किसानों को देशद्रोही कहने की और यह किसने हक दिया? जो इन्हें देशद्रोही कह रहे हैं, वो खुद देशद्रोही हैं।

कृषि कानूनों के मुद्दे पर अकाली दल ने एनडीए से खुद को अलग करने का फैसला किया था। इसके अलावा हरसिमरत कौर बादल ने कानूनों के विरोध में केंद्रीय कैबिनेट से इस्ताफा भी दे दिया था। अकाली दल और बीजेपी का लंबा साथ किसानों के मुद्दे पर ये साथ टूट गया।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad