Advertisement

राहुल का केंद्र पर हमला, बोले- 2014 से पहले ‘लिंचिंग’ शब्द सुनने में भी नहीं आता था, धन्यवाद पीएम मोदी

पंजाब में भीड़ द्वारा अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत पर एक तरफ जहां सियासी बयानबाजी जारी है, वहीं इस...
राहुल का केंद्र पर हमला, बोले- 2014 से पहले ‘लिंचिंग’ शब्द सुनने में भी नहीं आता था, धन्यवाद पीएम मोदी

पंजाब में भीड़ द्वारा अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत पर एक तरफ जहां सियासी बयानबाजी जारी है, वहीं इस बीच  कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर एक बार फिर से हमला बोला है। उन्होंने इस बार देश में हो रही लिंचिंग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि  साल 2014 से पहले ‘लिंचिंग’ शब्द सुनने में भी नहीं आता था। इसके लिए आपको धन्यवाद पीएम मोदी। दरअसल, हाल में पंजाब में मॉब लिंचिंग की घटनाओं के बाद से भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस आमने सामने हैं।

 

वहीं, राहुल गांधी के ट्वीट पर बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने राहुल के पिता राजीव गांधी को लिंचिंग का जनक कहा है।

बता दें कि पंजाब में सोमवार को धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी के आरोप में दूसरी हत्या का मामला सामने आया था। कपूरथला में लोगों की भीड़ ने निशान साहिब की बेअदबी का आरोप लगाते हुए एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना तब हुई जब पुलिस आरोपी को हिरासत में थाने ले जा रही थी। वहीं इससे पहले शनिवार शाम को अमृतसर में बेअदबी के आरोपी युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad