Advertisement

स्वामी ने केजरीवाल को नक्सली बताया, समर्थन देने वाले मुख्यमंत्रियों पर जताई हैरानी

दिल्ली की आप सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार के बीच तनाव जारी है। इस बीच भाजपा से राज्यसभा सांसद...
स्वामी ने केजरीवाल को नक्सली बताया, समर्थन देने वाले मुख्यमंत्रियों पर जताई हैरानी

दिल्ली की आप सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार के बीच तनाव जारी है। इस बीच भाजपा से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अरविंद केजरीवाल पर नक्सली होने का आरोप लगाया है। दरअसल, केजरीवाल अपनी तीन मांगों को लेकर 11 जून से एलजी निवास पर धरना दे रहे हैं। उनकी मांगों का ममता बनर्जी, पिनराई विजयन, एन चंद्रबाबू नायडू और एचडी कुमारस्वामी ने समर्थन किया था। जिसके बाद स्वामी का बयान आया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी नेता सुब्रमणयम स्वामी ने कहा, "दिल्ली के सीएम नक्सली हैं। क्यों वे ( ममता बनर्जी, एचडी कुमार स्वामी, चन्द्रबाबु नायडू और पिनराई विजयन) उनका समर्थन कर रहे हैं।”


 दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एलजी हाउस पिछले 7 दिनों से धरने पर है। कल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, केरल के सीएम पिनरई विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने एलजी हाउस में धरना दे रहे अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए एलजी अनिल बैजल से इजाजत मांगी थी, लेकिन उन्होंने अनुमति देने से इंकार कर दिया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी तीन मांगों को लेकर उपराज्यपाल से मुलाकात करना चाहते हैं, इन तीन मांगो में उनकी पहली मांग यह है कि दिल्ली में चार महीने से हड़ताल कर रहे आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने के आदेश दिए जाएं। वहीं उनकी दूसरी मांग है कि चार महीने से जो आईएएस अफसर काम रोक रहे हैं उन्हें सजा दी जाये और उनकी तीसरी मांग यह है कि राशन की घर तक पहुंचने वाली व्यवस्था को मंजूरी दी जाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad