Advertisement

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह करेंगे सभी राज्यों के कोर ग्रुप के साथ मंथन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सभी राज्यों की पार्टी इकाइयों के साथ सामंजस्य बनाने की तैयारी कर रहे हैं। हाल के दिनों में पार्टी के प्रदेश स्तर के नेताओं के उलटे-सीधे बयानों और पार्टी की केंद्रीय योजनाओं के क्रियान्वयन में हुए फर्जीवाड़े को लेकर पार्टी की काफी फजीहत हुई है। ऐसे में शाह 23 अगस्त को दिल्ली में सभी राज्यों के कोर ग्रुप के नेताओं के साथ मंथन करेंगे।
भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह करेंगे सभी राज्यों के कोर ग्रुप के साथ मंथन

पार्टी के महासचिव अनिल जैन के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष सभी राज्यों के अहम नेताओं से मुलाकात करेंगे। जैन ने मंथन पर तो जानकारी दी लेकिन बैठक के मसौदे पर कुछ भी कहने से बचते नजर आये। सूत्रों के मुताबिक अमित शाह राज्य इकाइयों के नेताओं से केंद्रीय योजनाओं को लेकर राज्य में हुए कार्यों का अपडेट लेंगे। साथ ही संगठन से जुड़े मसलों पर भी चर्चा की जाएगी।

इतना ही नहीं, केंद्र की मोदी सरकार की जनहित से जुड़ी योजनाओं जैसे जनधन योजना, बीमा योजना का भी लेखा जोखा शाह राज्य की इकाइयों के नेताओं से मांग सकते हैं। शाह केंद्र सरकार की लोकप्रिय नीतियों का जनता में किस तरह का प्रभाव पहुंच रहा इस पर फीडबैक भी ले सकते हैं। 

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में अमित शाह के अलावा केंद्रीय पदाधिकारी और राज्यों के प्रभारी भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगे। माना जा रहा है कि दिल्ली, झारखण्ड और छत्तीसगढ़ में संगठन में बदलाव जैसे मुद्दों पर भी अहम फैसले हो सकते हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad