Advertisement

घमंड में भाजपा का दिमाग खराब हो चुका है- पहलवानों के साथ हुई घटना पर भड़के अरविन्द केजरीवाल

राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर बीते कई दिनों से पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। इस बीच बुधवार को दिल्ली...
घमंड में भाजपा का दिमाग खराब हो चुका है- पहलवानों के साथ हुई घटना पर भड़के अरविन्द केजरीवाल

राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर बीते कई दिनों से पहलवानों का प्रदर्शन जारी है। इस बीच बुधवार को दिल्ली पुलिस और महिला पहलवानों के बीच बेड ले जाने को लेकर हुई धक्का-मुक्की और कहासुनी के बाद इस मामले ने ओर ज्यादा तूल पकड़ ली है। इस घटना के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुलकर केंद्र की भाजपा सरकार पर आरोप लगाए हैं। वहीं, सीएम ने इस मामले में आज पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है। इस बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायकों, पार्षदो और पदाधिकारीयों को बुलाया है।

पहलवानों के साथ कल रात हुए बर्ताव को सीएम अरविंद केजरीवाल ने बेहद दुखद और शर्मनाक बताया है। सीएम ने कहा है कि देश के खिलाड़ियों के साथ ऐसा बर्ताव बेहद दुखद और शर्मनाक है। बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ गुंडागर्दी कर सारा सिस्टम हांकना चाहती है। इन्होंने पूरे सिस्टम को मजाक बनाकर रख दिया है। सीएम ने कहा कि घमंड के कारण पूरी बीजेपी का दिमाग खराब हो चुका है। उन्होने जनता से अपील करते हुए कहा कि ‘अब और बीजेपी की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करो, बीजेपी को अब केवल उखाड़ने का ही समय नहीं आया है बल्कि इन्हें भगाने का भी समय आ गया है।

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि लड़कियों से मिलना मेरा सिर्फ हक ही नहीं मेरी ड्यूटी है। मुझे समझ नहीं आ रहा दिल्ली पुलिस मेरी ड्यूटी करने में मुझे सहयोग क्यों नहीं कर रही है। दिल्ली पुलिस गुंडागर्दी पर क्यों उतर आई है? दिल्ली पुलिस बृज भूषण को बचाने के लिए और क्या-क्या करेगी? दिल्ली पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के कहने पर एफआईआर  दर्ज की है। अभी तक नाबालिग लड़की का बयान तक नहीं लिया गया है। बृजभूषण को गिरफ़्तार करने की जगह दिल्ली पुलिस लड़कियों को परेशान कर रही है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल बुधवार रात पहलवानों से मिलने जब जंतर-मंतर पहुंची तो पुलिस ने उन्हे पहलवानों से मिलने नहीं दिया और हिरासत में ले लिया था। खुद मालिवाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। स्वाति मालिवाल ने पहलवानों से मिलने से रोके जाने पर दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आखिर दिल्ली पुलिस मुझे मेरा काम करने में सपोर्ट क्यों नहीं कर रही हैं?

उन्होंने कहा कि लड़कियों से मिलना मेरी ड्यूटी है और पुलिस मुझे मेरी ड्यूटी करने से रोक रही है। उन्होंने कहा कि पता नहीं क्यों पुलिस पूरी तरह से गुंडागर्दी पर उतर आई है? उन्होने साफ कहा कि पुलिस बृज भूषण को बचा रही है। वो बोली पता नहीं दिल्ली पुलिस बृज भूषण को बचाने के लिए और क्या-क्या करेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट के कहने पर एफआईआर तो दर्ज़ कर ली, लेकिन अभी तक नाबालिग लड़की का बयान नहीं लिया गया है। बृजभूषण को गिरफ़्तार करने की जगह दिल्ली पुलिस लड़कियों को परेशान कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad