Advertisement

#MeToo पर कांग्रेस बोली- प्रधानमंत्री बताएं अपनी सोच

इन दिनों देश में #MeeT00 अभियान जोरो पर है। इस दौरान  यौन शोषण के आरोप में घिरे केंद्रीय विदेश राज्य...
#MeToo पर कांग्रेस बोली- प्रधानमंत्री बताएं अपनी सोच

इन दिनों देश में #MeeT00 अभियान जोरो पर है। इस दौरान  यौन शोषण के आरोप में घिरे केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर जहां इस मसले पर चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खामोशी तोड़ने की मांग की है।

रविवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने #MeToo कैंपेन के तहत सामने आए एमजे अकबर के खिलाफ यौन शोषण के मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस पर उत्तर देते हुए पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए। आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देशवासियों को ये बताएं कि वो ऐसे मामलों पर क्या सोचते हैं।

उन्होंने कहा, 'ये सरकार की मर्यादा का सवाल और पीएम पद की गरिमा का भी सवाल है। देश में इतनी बड़ी बहस चल रही है और देश की जनता व महिलाएं इस पर पीएम मोदी की सोच जानना चाहती है और देश ये भी जानना चाहता है कि आप इस पर क्या करेंगे।'

बता दें कि रविवार को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर लौटने पर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि वे अपने ऊपर लगे आरोपों पर बाद में बयान जारी करेंगे। लगभग रोजाना हो रहे नये खुलासों से उनपर केन्द्रीय मंत्री की कुर्सी को छोड़ने का भारी दबाव है। भारतीय जनता पार्टी भी विपक्ष के निशाने पर हैं, कई महिला संगठनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मांग की है कि एमजे अकबर को अविलंब पद से हटाया जाए।

एमजे अकबर पर अब तक एक विदेशी महिला समेत 11 महिलाएं यौन शोषण, अश्लील हरकत जैसे गंभीर आरोप लगा चुकी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad