Advertisement

पाक की नापाक हरकत: मोदी सरकार पर कांग्रेस का हमला

जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा के समीप पाकिस्तान द्वारा दो चौकियों पर हमले और दो भारतीय जवानों की जान लेकर उनके शवों को क्षत-विक्षत करने की घटना के बाद कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है।
पाक की नापाक हरकत: मोदी सरकार पर कांग्रेस का हमला

पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने मंगलवार को साफ कहा कि सीमा पार उत्पन्न होने वाली चुनौती से निबटने के लिए सरकार को गंभीर कदम उठाये जाने की जरूरत है।

पटेल ने ट्वीट कर कश्मीर के ताजा घटनाक्रम पर चिंता जतायी। उन्होंने कहा, कश्मीर से बहुत परेशान करने वाली खबरें आयी हैं। पाक सुरक्षा बलों और आतंकवादियों द्वारा मारे गये जवानों, पुलिसकर्मियों एवं नागरिकों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, सीमा पार उत्पन्न होने वाली चुनौती से निबटने के लिए सरकार को गंभीर कदम उठाने की दरकार है।

 गौर हो कि कश्मीर में सोमवार को मोर्टार की भारी गोलाबारी के बीच पाकिस्तान के विशेष बलों की टीम नियंत्रण रेखा पार करके भारतीय सीमा में करीब 250 मीटर तक भीतर घुसकर पुंछ सेक्टर में आई और भारत के दो जवानों के सिर धड़ से अलग कर दिए।

कश्मीर के कुलगाम जिले में सोमवार को ही हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकियों ने बड़ा हमला कर सात लोगों की जान ले ली। आतंकवादियों ने पांच पुलिसकर्मियों और बैंक के दो कर्मचारियों को गोली मार दी। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad