Advertisement

कांग्रेस ऐसी बेल है जो सहारा देने वाले को ही सुखा देती है: परभणी में प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस को एक ऐसी ‘बेल’ करार दिया, जिसकी अपनी कोई जड़ या...
कांग्रेस ऐसी बेल है जो सहारा देने वाले को ही सुखा देती है: परभणी में प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस को एक ऐसी ‘बेल’ करार दिया, जिसकी अपनी कोई जड़ या जमीन नहीं है और वह उसे सहारा देने वाले को ही सुखा देती है।

महाराष्ट्र में मराठवाड़ा क्षेत्र के परभणी में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव भारत को विकसित और आत्मनिर्भर देश बनाने के लिए है। उन्होंने कहा कि महज 10 वर्ष में भारत ने विकास की लंबी यात्रा की है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने का चुनाव है। उन्होंने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा,‘‘कांग्रेस एक ऐसी बेल है, जिसकी अपनी न कोई जड़ है, न जमीन। इसे जो सहारा देता है, यह उसे ही सुखा देती है।’’

प्रधानमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणापत्र को मोदी का गारंटी कार्ड करार दिया।  मोदी ने कहा कि वह गरीबों का दर्द समझते हैं और सरकार देश में गरीबों के लिए तीन करोड़ आवास बनाएगी। उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से कहा,‘‘आपके सपने मेरे सपने हैं।’’

इस सीट पर सत्तारूढ़ महायुति के उम्मीदवार महादेव जानकर का मुकाबला शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) सांसद संजय जाधव से है।

मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रत्येक मतदान केंद्र पर जीत हासिल करने का आह्वान किया और कहा कि इसके लिए उन्हें सभी का दिल जीतना होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad