Advertisement

गोवा में सीएम उम्‍मीदवार नहीं घोषित किया भाजपा ने

आगामी विधानसभा चुनावों के बाद बड़े बहुमत से गोवा में भाजपा के सत्ता बरकरार रखने को लेकर विश्वास जताते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज कहा कि अगला मुख्यमंत्री या तो निर्वाचित विधायकों में से चुना जाएगा या केंद्र का कोई नेता यह पद संभालेगा।
गोवा में सीएम उम्‍मीदवार नहीं घोषित किया भाजपा ने

गोवा के मुख्यमंत्री रह चुके रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी श्रीपद नाईक तटीय राज्य से हैं लेकिन लगातार सवाल के बाद भी गडकरी ने यह खुलासा करने से इंकार कर दिया क्या वह उनमें से किसी की ओर संकेत कर रहे हैं।

उन्होंने पणजी में संवाददाता सम्मेलन में कहा, भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची अगले दो दिनों में घोषित की जाएगी। मैं आश्वस्त हूं कि हमें पिछले चुनाव से ज्यादा सीटें मिलेगी। हम सरकार बनाएंगे। नया नेता (मुख्यमंत्री) या तो निर्वाचित प्रतिनिधियों में से होगा या केंद्र से (किसी को) भेजा जाएगा। उन्होंने कहा, लेकिन अगले मुख्यमंत्री का फैसला लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित प्रतिनिधियों द्वारा होगा। यह पूछे जाने पर कि केंद्र से कौन से नेता गोवा भेजे जा सकते हैं, गडकरी ने कहा, नेताओं की कोई कमी नहीं है। निर्वाचित प्रतिनिधि फैसला करेंगे कि कौन उनका नेता हो।

खास तौर पर पूछा गया कि क्या पर्रिकर या नाईक मुख्यमंत्री के तौर पर लाए जाएंगे, पूर्व भाजपा प्रमुख ने कहा, विधायकों द्वारा चुना गया कोई भी मुख्यमंत्री हो सकता है...केंद्र से भी। उन्होंने कहा, यह चुनाव मनोहर पर्रिकर, मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर, श्रीपद नाईक और विनय तेंदुलकर (गोवा भाजपा प्रमुख) के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा, हम गोवा के मतदाताओं को भ्रमित नहीं कर रहे। हमने बस अपना विकल्प खुला रखा है। मैं केवल संभावना की बात कर रहा हूं। (एजेंसी)

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad