Advertisement

पीएम मोदी यह न कह सकें कि जानकारी नहीं थी, इसलिए लिखा पत्र: अशोक गहलोत

राजस्थान में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच सीएम अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा। पत्र...
पीएम मोदी यह न कह सकें कि जानकारी नहीं थी, इसलिए लिखा पत्र: अशोक गहलोत

राजस्थान में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच सीएम अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा। पत्र लिखने को लेकर सीएम गहलोत ने कहा कहा, 'मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है क्योंकि यह लोकतंत्र है। मैंने इसलिए इसे लिखा क्योंकि उनके पास जानकारी नहीं या उनके लोगों ने अधूरी जानकारी दी है। पीएम मोदी को पत्र इसलिए लिखा है कि अगर मैं उनसे मिलता हूं, तो वह यह नहीं कह सकते कि वह इसके बारे में नहीं जानते थे।'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यदि उन्हें लगता है कि वे राजस्थान सरकार पर विश्वास नहीं करते हैं, तो वे वॉइस टेस्ट के लिए अमेरिका की एफएसएल एजेंसी को ऑडियो टेप भेज सकते हैं। उन्हें आगे आना चाहिए और वॉइस टेस्ट कराना चाहिए। केंद्रीय मंत्रियों, विधायकों, सांसदों ने भाषण दिए हैं, इसलिए सभी को पता है कि यह उनकी आवाज है। फिर भी उनकी पहली प्रतिक्रिया यही रहती है कि 'यह मेरी आवाज नहीं है'। वे लोगों को धमकी दे रहे हैं। कुछ भी काम करने वाला नहीं है। सत्यमेव जयते।

गौरतलब है कि राजस्थान में जारी सियासी उठापटक के बीच मुख्यमंत्री गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखकर यह बताया था कि राज्य में कांग्रेस की चुनी गई सरकार को गिराने का प्रयास हो रहा है। गहलोत ने इस चिट्ठी में प्रधानमंत्री का ध्यान लोकतांत्रिक मर्यादाओं के विरुद्ध विधायकों की खरीद फरोख्त के जरिए सरकार गिराने की कोशिशों की ओर आकर्षित किया था। साथ ही उन्होंने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad