Advertisement

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले, इंदिरा मैडम जीवित होतींं तो मैं कांग्रेस में होता

सिने अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा है कि यदि मैडम (इंदिरा) गांधी जीवित होतीं तो मैं कांग्रेस में चला गया होता। उन्‍होंने कहा कि वह मुुझे बहुत मानती थीं और मैं भी उनके व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित था। जब भी उनसे मिलता था, सम्मोहित हो जाता था।
शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले, इंदिरा मैडम जीवित होतींं तो मैं कांग्रेस में होता

अभिनेता ने कहा कि मेरा राजनीति में प्रवेश मैडम के निधन के बहुत बाद हुआ। नानाजी देशमुख ने मुुझे अटल जी व आडवाणी जी से मिलायाफिर कैलाशपति मिश्र समेत अन्य लोगों का सानिध्य मिला। जमशेदपुर में अपनी बायोग्राफी एनी थिंग बट खामोश’ के विमोचन समारोह से पहले पत्रकारों से सिन्‍हा बात कर रहे थे।

अभिनेता ने जैसे ही बताया कि उनकी बायोग्राफी के विमोचन समारोह में झारखंड सरकार के संसदीय कार्य मंत्री सरयू राय व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय बतौर अतिथि रहेंगेइस पर पत्रकारों ने पूछ लिया कि आप शुरू से भाजपा में रहे हैंतो सुबोधकांत सहाय से किस तरह का संबंध है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुझे सार्वजनिक जीवन में लाने वाले सुबोधकांत सहाय ही हैं। हजारों की भीड़ के सामने उन्होंने ही मुझे मंच पर पहली बार उतारा था। हालांकि वे मुझे बड़ा भाई कहते हैंलेकिन सार्वजनिक जीवन में मैं उन्हें बड़ा भाई मानता हूं।

उन्होंने कहा कि हमारे देश को डैशिंग और डायनेमिक प्रधानमंत्री मिला है। सर्जिकल स्ट्राइक का निर्णय उन्होंने सही समय पर लिया है। उन्‍होंने कहा कि अभी आने वाले दिनों में और भी बेहतर परिणाम देेश को देखनेे को मिलेंगे। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad