Advertisement

मध्य प्रदेश: एक सप्ताह में शिवराज सिंह चौहान की दूसरी दिल्ली यात्रा, अटकलें तेज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक हफ्ते में दूसरी बार दिल्ली का दौरा करने वाले...
मध्य प्रदेश: एक सप्ताह में शिवराज सिंह चौहान की दूसरी दिल्ली यात्रा, अटकलें तेज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक हफ्ते में दूसरी बार दिल्ली का दौरा करने वाले हैं। जिसके बाद सियासी गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म है। मुख्यमंत्री के बार बार दिल्ली जाने से विपक्षी दलों से लेकर आम जनता तक तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

हालांकि मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर कल्याणकारी योजनाओं और विकास कार्यों पर चर्चा करेंगे। मुख्यमंत्री देवराण्य योजना और राज्य में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी देंगे।

बता दें कि एक सप्ताह में मुख्यमंत्री का दिल्ली का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने दिल्ली गए थे।

प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक मध्यप्रदेश में फसलों के अधिग्रहण, विविधीकरण और कृषि में नए खोज पर भी चर्चा होगी। कैंपा फंड और डीएमएफ फंड के विकास कार्यों में इस्तेमाल पर भी बातचीत होगी। इसके अलावा मुख्यमंत्री चौहान मध्य प्रदेश के लिए स्वीकृत मेडिकल डिवाइस पार्क और नीमच रतलाम रेलवे लाइन के दोहरीकरण के लिए भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देंगे।

मुख्यमंत्री राज्य में लोक कल्याण और सूरज अभियान के अंतर्गत चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों से भी प्रधानमंत्री को अवगत कराएंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व के मुताबिक आगामी उपचुनाव पर भी चर्चा होगी।



अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad