Advertisement

मोदी सरकार कर रही है अपने तोते CBI का इस्‍तेमालः कांग्रेस

कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की...
मोदी सरकार कर रही है अपने तोते CBI का इस्‍तेमालः कांग्रेस

कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और कांग्रेसी नेता पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। राजनैतिक बदले की भावना से मोदी सरकार इस तरह की कार्रवाई कर घोटालों को उजागर करने से पार्टी को खामोश करना चाहती है और लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार को इमानदारी का मुखौटा खत्म हो गया है और अब सरकार तोते की तरह काम करने वाली जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। अभी दस दिनों में करीब 31691 करोड़ रुपये के घोटाले उजागर हो चुके हैं और कई घोटाले 45 महीने में सामने आए हैं लेकिन अभी तक इन पर  कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है। छोटा मोदी नंबर एक ललित मोदी और छोटा मोदी नंबर दो नीरव मोदी, विजय माल्या भाग गए हैं। उन्होंने कहा, ‘भगोड़े भाग गए और चौकीदार सोता रहा, इस सवाल का जवाब कौन देगा?’

सुरजेवाला ने कहा कि कार्ति की गिरफ्तारी ,सरकार को कटघरे में खड़े करने वाले भ्रष्टाचार के घोटालों, कुशासन और कुप्रशासन को छिपाने के लिए ध्यान भटकाने का यह नायाब तरीका है।  उन्होंने कहा, 'पी चिदंबरम और उनके परिवार के खिलाफ की गई बदले की कार्यवाही से कांग्रेस पार्टी को रोका नहीं जा सकता है और  हम सच बोलना जारी रखेंगे। हम मोदी सरकार के घोटालों को उजागर करते रहेंगे और हम उन्हें देश के लोगों के प्रति जवाबदेह ठहराना जारी रखेंगे।' कांग्रेस नेताओं पर इसलिए मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं ताकि बैंक की ठगी करने वालों बचाया जा सके। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad