Advertisement

रैलियों से कर्नाटक की जनता को साधने की तैयारी, मोदी-योगी-राहुल की ताबड़तोड़ जनसभाएं

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल एड़ी-चोटी एक किए हुए हैं। गुरुवार को कर्नाटक में...
रैलियों से कर्नाटक की जनता को साधने की तैयारी, मोदी-योगी-राहुल की ताबड़तोड़ जनसभाएं

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल एड़ी-चोटी एक किए हुए हैं। गुरुवार को कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैलियों हो रही हैं। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक में जनता के बीच अपनी बात रखेंगे। यह पहला मौका होगा जब एक ही दिन मोदी-योगी-राहुल कर्नाटक में प्रचार करते दिखाई दे रहे हैं।

मोदी गुरुवार को कलबुर्गी, बेल्लारी और बेंगलुरु में 3 रैलियां करेंगे। इस दौरान मोदी 47 सीटों को कवर करेंगे। उधर, स्थानीय नेताओं की मांग पर प्रधानमंत्री की रैलियों की संख्या बढ़ा दी है। पहले शेडयूल में उन्हें 15 जगह जनसभाओं को संबोधित करना था। अब 6 और रैलियां करेंगे। यानी मोदी अब कुल 21 रैलियां करेंगे। 

इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कर्नाटक का इस साल का आठवां दौरा होगा। दो दिवसीय कर्नाटक दौरे के दौरान राहुल गांधी गुरुवार को बीदर जिले के औरद, भाल्की और हुमनाबाद इलाके में नुक्कड़ सभाएं करेंगे। राहुल गांधी सात मई से 10 मई तक फिर से राज्य का दौरा करेंगे।

वहीं भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गुरुवार से ही कर्नाटक में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। गुजरात और त्रिपुरा में सफलता के बाद भाजपा अब योगी की लोकप्रियता को कर्नाटक में भी भुनाना चाहती है। यही वजह है कि प्रचार के आखिरी दौर में ही योगी की लगभग 35 से अधिक रैलियां हैं।

बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को वोटिंग होनी है। 15 मई को नतीजे घोषित होंगे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad