Advertisement

नया जिन्ना कहने पर भड़के ओवैसी, संबित पात्रा को बताया बच्चा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआइएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और भाजपा प्रवक्ता संबित...
नया जिन्ना कहने पर भड़के ओवैसी, संबित पात्रा को बताया बच्चा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआइएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच जुबानी जंग कोई नई बात नहीं है। मंगलवार को एक बार फिर दोनों नेता एक-दूसरे के बयानों को लेकर आमने सामने आ गए। पहले संबित ने ओवैसी को नया जिन्ना कहा तो इसके जवाब में एआईएमआइएम नेता ने भाजपा प्रवक्ता को बच्चा बता दिया।

संबित पात्रा ने कहा कि आज को राजनीतिक परिदृश्य है उसमें मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं है कि मिस्टर ओवैसी नए जिन्ना हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मुस्लिमों को भड़काकर मुख्य धारा से अलग ले जाने की नीति खतरनाक है। भाजपा नेता ने कहा कि ओवैसी लगातार ऐसा करते रहते हैं।

इसके जवाब में ओवैसी ने कहा कि अरे संबित बच्चा है, बच्चों के बारे में नहीं बोलते। उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला बच्चों के बाप से है। एआईएमआइएम नेता ने कहा कि जब बड़े बात करते हैं तो बच्चों को टें-टें नहीं करना चाहिए। गौरतलब है कि ओवैसी ने अपने समर्थकों के उम्मीदवारों को धर्म के आधार पर जिताने की बात कही थी। भाजपा प्रवक्ता ने इसी संदर्भ में अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

ओवैसी ने एक अन्य बयान में कहा कि किसी को भी इमरजेंसी, महात्मा गांधी की हत्या. बाबरी मस्जिद विध्वंस, 1984 का सिख नरसंहार, और 2002 में गुजरात में जो हुई उसे नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने कहा कि आजाद भारत में हुई ये घटनाएं धरती को कंपाने वाली घटनाएं जैसी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad