Advertisement

प्रियंका गांधी बोलीं- रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए BJP कर रही है जनता की गाढ़ी कमाई का इस्तेमाल

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सुल्तानपुर जिले के करवल खीरी में 341 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल...
प्रियंका गांधी बोलीं- रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए BJP कर रही है जनता की गाढ़ी कमाई का इस्तेमाल

पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को सुल्तानपुर जिले के करवल खीरी में 341 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया। लखनऊ को गाजीपुर से जोड़ने वाले छह लेन एक्सप्रेस-वे के निर्माण पर करीब 22,500 करोड़ रुपये लागत आई है। इसे लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की रैलियों में भीड़ जुटाने के लिए जनता का पैसा खर्च कर रही है। राज्य में अब हर कोई भाजपा की ‘जुमलों’ की राजनीति को समझ गया है।

ट्वीटर पर कुछ अखबारों की कटिंग को शेयर करते हुए प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि रैलियों में भीड़ इकट्ठा करने के लिए अधिकारियों द्वारा जनता के पैसे का इस्तेमाल किया जा रहा है। ट्वीट में प्रियंका गांधी ने कहा, “लॉकडाउन के दौरान जब दिल्ली से लाखों श्रमिक बहन-भाई पैदल चलकर उत्तरप्रदेश में अपने गांवों की तरफ लौट रहे थे, उस समय भाजपा सरकार ने श्रमिकों को बसें उपलब्ध नहीं कराई थीं लेकिन, पीएम और गृहमंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए खर्च कर रही है।”

प्रियंका गांधी ने कहा, “यूपी के गांव-गांव में भाजपा के प्रति गहरी नाराजगी है। भाजपा की ‘जुमलों की दुकान, फीके पकवान’ वाली राजनीति को बच्चा-बच्चा समझ चुका है। इसलिए करोड़ों लगाकर बस चेहरा बचाने की कवायद चल रही है।” कहा जा रहा है कि रैली में भीड़ जुटाने के लिए सरकारी बसों को लगा दिया गया। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री की रैलियों में भीड़ लाने के लिए सरकार जनता की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपये खर्च कर रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad