Advertisement

मोदी हैं जीजा, सालियों की तरह रास्ता रोक रहा है विपक्ष: परेश रावल

जाने माने फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने एक बार फिर विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए हमला बोला...
मोदी हैं जीजा, सालियों की तरह रास्ता रोक रहा है विपक्ष: परेश रावल

जाने माने फिल्म अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने एक बार फिर विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए हमला बोला है। कर्नाटक में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में एक मंच पर एकजुट हुए नेताओं की तुलना की परेश रावल ने जीजा-साली के संबंध से की है। हालांकि अपने ट्वीट में परेश रावल ने किसी का नाम नहीं लिया है।

परेश रावल ने गुरुवार को किए गए ट्वीट में एक स्क्रीन शॉट लगाया हुआ है। इस स्क्रीन शॉट में लिखा है, "मोदीजी को 2019 में रोकने के लिए ऐसे खड़े हैं जैसे जीजा को रोकने के लिए साली द्वार पर खड़ी हो जाती हैं। पता साली को भी होता है कि जीजा तो आएगा ही।" साथ में उन्हें लिखा है और लिखा है, "देख तमाशा देख।"

फिल्म अभिनेता परेश रावल अपने ट्वीट में विपक्षी नेताओं पर तंज कसते रहते हैं। जब विपक्षियों की एकजुट होने जैसी बड़ी घटना हो तो वे कैसे चुप रह सकते हैं।

गौरतलब है कि कर्नाटक में जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के मुख्यमंत्री के रूप में एचडी कुमारस्वामी ने बुधवार को शपथ ली। कांग्रेस के जी परमेश्वर ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

इस मौके पर 2019 से पहले विपक्षी एकता की झलक साफ दिखाई दी। क्षेत्रीय पार्टियों के नेता और एक दूसरे के विरोधी भी गर्मजोशी के साथ मिले। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, आरजेडी के तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी, सीपीआई के डी राजा, राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष अजित सिंह, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, व‌रिष्‍ठ समाजवादी नेता शरद यादव समेत विपक्ष के तमाम नेताओं ने मंच पर मौजूद होकर अपनी एकजुटता दिखाई।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad