Advertisement

प्रियंका ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी बेरोजगारी और महंगाई के आतंक के बारे में क्यों नहीं करते हैं बात

यूपी के हरदोई में कांग्रेस की प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में बीजेपी सरकार ने क्या...
प्रियंका  ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- पीएम मोदी बेरोजगारी और महंगाई के आतंक के बारे में क्यों नहीं करते हैं बात

यूपी के हरदोई में कांग्रेस की प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पिछले 5 वर्षों में बीजेपी सरकार ने क्या लाभ दिया है? वे धर्म, पाकिस्तान और आतंकवाद के बारे में बात करते हैं, लेकिन बेरोजगारी और मुद्रास्फीति के आतंक के बारे में बात नहीं करेंगे। लोगों के पास खाने के लिए पैसे नहीं हैं और वे हमारे दिमाग को धर्म और पाकिस्तान की ओर मोड़ते हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कहती हैं कि आतंकवाद फिजूल बाते हैं। प्रधानमंत्री को जनहित से जुड़े मुद्दों पर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, आतंकवाद और धर्म की बात करने से किसका पेट भर रहा है ? यहां पर बेरोजगारी और महंगाई के आतंक को समाप्त करिए। इन बातों से सिर्फ नेताओं का पेट भर रहा है। इससे उन्हें सत्ता मिल रही है।

उन्होंने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करिए इससे इनका पेट भरेगा। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आने के 3 घंटे बाद किसानों की कर्जमाफी होना शुरू हो गई। लेकिन यह लोग 5 सालों से राज कर रहे हैं। यह किसके लिए सरकार चला रहे हैं ? बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लिए।

बता दें कि प्रियंका गांधी का यह बयान पीएम नरेंद्र मोदी के 'कांग्रेस, सपा को आतंकियों से सहानुभूति वाले बयान के बाद आया है। अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले में 49 आरोपियों को दोषी ठहराए जाने की सराहना करते हुए पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश चुनाव के बीच यह टिप्पणी की थी।

यूपी में बीते दिन एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, “समाजवादी पार्टी और कांग्रेस नेताओं का रवैया खतरनाक है। ये लोग जी के साथ ओसामा (बिन लादेन) जैसे आतंकवादी को बुलाते हैं। ये लोग बाटला हाउस मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की मौत पर आंसू बहाते हैं।

पीएम  ने कहा, “2 दिन पहले अहमदाबाद बम धमाके के दोषियों को सजा मिली है। कुछ राजनीतिक दल, ऐसे आतंकवादियों के प्रति मेहरबान रहे हैं। ये वोटबैंक के स्वार्थ में, आतंकवाद को लेकर नरमी बरतते हैं। ये देश की सुरक्षा के लिए बहुत खतरे की बात है, इसलिए हर देशवासी को इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।”

चुनाव आयोग के अनुसार उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा। तीन चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। आगे चार चरणों में होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी धुंआधर प्रचार कर रही है। मतगणना और परिणामों की घोषणा 10 मार्च को होनी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad