Advertisement

कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को राहुल गांधी ने अडानी से जोड़ा, कहा- सच्चाई छुपाते हैं इसलिए...

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अडानी की कथित बेनामी कंपनियों में 20 हजार करोड़ के...
कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं को राहुल गांधी ने अडानी से जोड़ा, कहा- सच्चाई छुपाते हैं इसलिए...

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने अडानी की कथित बेनामी कंपनियों में 20 हजार करोड़ के निवेश के सवाल को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर मोदी सरकार से पूछा है कि अडानी की कंपनियों में कथित बेनामी पैसे किसके हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं गुलाम नबी आजाद, सिंधिया, किरण रेड्डी, हिमंत बिस्वा सरमा और अनिल एंटनी पर भी निशाना साधा है।

अडानी के मुद्दे पर राहुल गांधी लगातार भाजपा पर हमला कर रहे हैं। राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर उन नेताओं पर भी निशाना साधा है जो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। राहुल ने अडानी के नाम की स्पेलिंग के साथ उन नेताओं का भी नाम जोड़ दिया है और कहा है कि "सच्चाई छुपाते हैं इसलिए रोज भटकाते हैं, सवाल वही है- अडानी की कंपनियों में ₹20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?"

राहुल गांधी के ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की गई है। इसमें अडानी (ADANI) के 'ए' अक्षर के साथ गुलाम (नबी आजाद), बी अक्षर के साथ सिंधिया (ज्योतिरादित्य), 'ए' के साथ किरण (रेड्डी), 'एन' के साथ हिमंत (बिस्व सरमा) और 'आई' के साथ अनिल (एंटनी) लिखा गया है।

बता दें कि राहुल गांधी का ताजा हमला ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ही महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी एनसीपी के नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने अडानी को लेकर अलग राय जाहिर की है। एक इंटरव्यू में शरद पवार ने कहा कि ऐसा लगता है उनको (अडानी) टारगेट किया जा रहा है।

वहीं, इस बीच राहुल गांधी के ट्वीट पर कांग्रेस शासनकाल में रक्षा मंत्री रहे एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने ट्वीट कर हमला बोला है। अनिल एंटनी ने कहा कि मैंने ट्वीट देखे हैं, आजकल राहुल गांधी सीनियर लीडर्स जैसी बातें नहीं कर रहे। ये सब देखकर दुख हो रहा है। राहुल गांधी तो ऐसे बात कर रहे हैं जैसे ऑनलाइन ट्रोलर हों।

अनिल एंटनी ने कहा कि इतने सीनियर नेताओं के साथ मेरा नाम लिखने पर मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जो नाम लिखे हैं वो गद्दारों के नही हैं। ये परिवार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए काम करने वालों के नाम हैं।

बता दें कि कांग्रेस छोड़कर अनिल एंटनी भाजपा में शामिल हुए हैं। उनके भाई अजीत ने कहा कि ये जल्दबाजी और आवेग में फैसला लिया गया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी उनका यूज करके अलग कर देगी। भाई ने तो यहां तक दावा किया कि पूरे परिवार को उनके इस फैसले के बारे में कुछ पता नहीं था। जब न्यूज चैनलों में उन्होंने ये देखा तब पता चला कि अनिल तो बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं। भाई अजीत ने यहां तक कहा कि जब वो दिल्ली में बीजेपी ज्वाइन कर रहे थे तो पिता जी को बहुत दुख भी पहुंचा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad