Advertisement

राहुल का हमला:मोदी जी की बुलेट ट्रेन में उनके सूट-बूट वाले दोस्‍त ही करेंगे सफर

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर दोबारा जमकर हमला किया है। राहुल गांधी ने कहा है कि पीएम मोदी जी का वादा बुलेट ट्रेन चलाने का है। इसका किराया 10 से 15 हजार रुपए से कम नहीं होगा। सिर्फ मोदी जी और उनके सूटबूट वाले दोस्‍त ही उसमें सफर कर सकेंगे।
राहुल का हमला:मोदी जी की बुलेट ट्रेन में उनके सूट-बूट वाले दोस्‍त ही करेंगे सफर

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष शुक्रवार को उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। राहुल ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता बीएसपी, एसपी, आरएसएस के कार्यकर्ता की तरह झूठ की राजनीति नहीं करता है। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस कार्यकर्ता एक साथ खड़ा हो जाए तो उनके सामने कोई खड़ा नहीं सकता है।

राहुल ने कहा कि हमने शीला दीक्षित को सीएम कैंडिडेट बनाया है। हम चाहते हैं, ज्यादा से ज्यादा महिलाएं चुनाव लड़ें और राजनीति में आएं, इसलिए हमने शीला दीक्षित को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है। शीला दीक्षित ने दिल्‍ली को बदला और विकास लाईं। दिल्‍ली के लोग आज कांग्रेस को याद करते हैं। 27 साल यूपी बेहाल है। अनेक पार्टियां यूपी को तोड़ने में लगी हुई है। हम चाहते हैं कि यूपी फिर पहले नंबर पर आ जाए। हम साथ में लड़ेंगे और यूपी को टॉप पर ले जाएंगे। उन्‍होंने कहा कि पार्टी योजनाबद्ध तरीके से लड़ेगी। राहुल ने कहा कि कुछ पार्टियां पैसे के आधार पर टिकट बांटती हैं। हम युवाओं को ज्यादा से ज्यादा चुनाव लड़ाना चाहते हैं। राहुल के मुताबिक, अगर कांग्रेस कार्यकर्ता मिलकर लड़ेंगे और पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की आवाज के मुताबिक काम करती है तो उन्‍हें कोई नहीं हरा सकता।

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने पहले किसानों से जमीन छीनी और अब दाल छीन रहे हैं। हमें दाल के दाम कब होंगे इसकी तारीख दे दीजिए। राहुल ने कहा, ‘जब किसान दालें बेचते हैं तो मोदी जी उसे 50 रुपए देते हैं। लेकिन जब वही किसान अपनी दालों को मार्केट से खरीदता है तो उसे 200 रुपए देने पड़ते हैं।’ 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad